Move to Jagran APP

पतरातू डीजल शेड के पास रेल कर्मचारी की हत्या से सनसनी

संवाद सूत्र पतरातू (रामगढ़) रामगढ़ के पतरातू रेलवे के डीजल शेड के पास गुरुवार की सु

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 07:03 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 07:03 PM (IST)
पतरातू डीजल शेड के पास रेल कर्मचारी की हत्या से सनसनी

संवाद सूत्र, पतरातू (रामगढ़) : रामगढ़ के पतरातू रेलवे के डीजल शेड के पास गुरुवार की सुबह एक रेलकर्मी रविद्र सिंह(45) का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। रेलवे के डीजल लोकोमोटिव शेड के मिनी शेड के पश्चिम की ओर स्थित दामोदर जाने वाली सड़क के बाईं ओर एक खेत में डीजल शेड में कार्यरत रविन्द्र सिंह का शव मिला। उसकी हत्या किसी भारी पत्थर से चेहरे व सिर पर प्रहार कर की गई है। शव मिलने की खबर पाकर भारी संख्या में वहां रेल कर्मचारी व किरीगड़ा के ग्रामीण वहां पहुंच गए।

बताया जाता है कि मृतक रविन्द्र सिंह अपने घर से बुधवार की रात करीब आठ बजे यह कहते हुए बाहर निकला कि वह एक जरूरी काम से पतरातू रेलवे स्टेशन जा रहा है। जब 10 बजे रात तक वह घर नहीं लौटा तो इसके स्वजन ढूंढने के लिए निकले। देर रात को ही स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर सड़क के किनारे उसकी हीरो ग्लैमर बाइक (जेएचबी-9172) लावारिश हालत में खड़ा पाया। इसके बाद वहां आस-पास खोबजीन करने पर खेत में झाड़ियो के बीच उसका पाया गया। इसकी सूचना तत्काल जीआरपी थाना बरकाकाना की दी गई।

गुरुवार की सुबह जीआरपी बरकाकाना के प्रभारी मंगल उरांव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, और आवश्यक छानबीन करने के बाद शव की अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी वजनी पत्थर से उसके चेहरे व सिर पर प्रहार कर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। उसकी हत्या क्यों व किसने की। बुधवार की रात को मोटरसाइकिल से पतरातू स्टेशन किससे मिलने आया था। इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। उसके मोबाइल कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल भी कायम हो गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.