Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चंपई के राज में अपराधियों का बढ़ा मनोबल, सीएम हाऊस के बाहर दिनदहाड़े कर दिया बड़ा कांड

रांची में मुख्यमंत्री आवास के पास बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। बदमाश गाड़ी का शीशा तोड़कर 14 लाख रुपये उड़ा ले गए। कार के मालिक उमेश पांडे के बयान पर गोंदा थाना में केस हुआ है। उमेश ने बैंक से पैसा निकाल रुपयों से भरा बैग गाड़ी में रखा था जिस पर अपराधियों की नजर थी।

By prince kumar Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 15 Feb 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
गोंदा थाना में खड़ी एक्सयूवी इसी गाड़ी से लूट हुई 14 लाख की।

जासं, रांची। कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास के समीप राम मंदिर के पास बुधवार को दो अपराधियों ने कार का शीशा तोड़कर 14 लाख रुपये उड़ा लिया। कार के मालिक उमेश पांडे के बयान पर गोंदा थाना में केस हुआ है। उमेश पांडे ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से सिल्लीगुड़ी का रहने वाला है। रांची में वह गोंदा थाना क्षेत्र स्थित सरोजनी अपार्टमेंट में रहता है।

कार का शीशा तोड़कर बैग ले फरार हुए अपराधी

उमेश पांडे ने बैंक से पैसा निकाला और कांके रोड़ पहुंचे। राम मंदिर के पास गाड़ी से उतर कर उमेश पांडे सड़क की दूसरी ओर कुछ सामान लेने चले गए। रुपये से भरा बैग गाड़ी में ही था। इसी बीच बाइक पर दो अपराधी पहुंचे और शीशा तोड़कर बैग निकाल लिया और मौके से फरार हो गए।

उमेश पांडे अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो देखा कि बैग नहीं था। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ किया गया। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी का फुटेज खंगाला तो उसमें देखा गया कि बाइक से दो युवक कार के पहुंचे थे और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे।

गाड़ी में ड्राइवर था लेकिन कुछ नहीं कर पाया

पुलिस का कहना है कि उमेश पांडे की कार में ड्राइवर बैठा हुआ था। लेकिन दोनों अपराधियों ने काफी कम समय में घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। ड्राइवर जब तक कुछ कर पाता दोनों अपराधी काफी दूर निकल गए।

उमेश ने पुलिस को बताया कि वह मोरहाबादी और कांके रोड़ स्थित आईसीआईसीआई बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे थे। तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस आशंका जता रही है कि अपराधी बैंक से ही उमेश पांडे के पीछे लग गए होंगे। कांके रोड में उन्हें मौका मिला तो वह शीशा तोड़कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: सभी कंपनियों को हर तरह की सुविधाएं देगी चंपई सरकार, लेकिन रख दी यह शर्त; कहा- अब युवाओं को हर हाल में देना होगा न्‍याय

यह भी पढ़ें: चंपई सोरेन का धनबादवासियों को बेशकीमती तोहफा, गोविंदपुर और तोपचांची में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनकर होगा तैयार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर