Move to Jagran APP

Jharkhand: पलामू में जेल जाने से पहले हाजत से फरार हुआ आरोपित

पलामू जिले के नावाजयपुर थाना के हाजत से हत्या का प्रयास के मामले में बंद एक आरोपित मुर्तुजा अंसारी गुरूवार को फरार हो गया। जानकारी के अनुसार उसे पिता जॉन इब्राहिम के साथ हाजत में रखा गया था। जेल भेजने के पहले ही वह चौकीदार को चकमा देकर फरार...

By Vikram GiriEdited By: Updated: Thu, 01 Oct 2020 08:27 PM (IST)
Hero Image
पलामू में जेल जाने से पहले हाजत से फरार हुआ आरोपित। प्रतीकात्मक तस्वीर। जागरण

पलामू (जासं) । पलामू जिले के नावाजयपुर थाना के हाजत से हत्या का प्रयास के मामले में बंद एक आरोपित मुर्तुजा अंसारी गुरूवार को फरार हो गया। जानकारी के अनुसार उसे पिता जॉन इब्राहिम के साथ हाजत में रखा गया था। जेल भेजने के पहले ही वह चौकीदार को चकमा देकर फरार हो गया। थाना प्रभारी साजिद हुसैन ने बताया कि इस मामले में चौकीदार की लापरवाही सामने आई है। पूरे मामले की रिर्पोट कर दी गई है। वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार नावा जयपुर थाना क्षेत्र के रूदीडीह गांव निवासी जान इब्राहिम उर्फ बुलका ने अपने पुत्र मुर्तुजा अंसारी के साथ अपने छोटे भाई की विधवा रजिया सुल्तान के साथ मारपीट की थी।

गंभीर रूप से घायल रजिया को 29 सितंबर को मेदिनीनगर के पलामू मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया था। हत्या का प्रयास करने के आरोप में पिता.पुत्र के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर बुधवार की रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। गुरूवार को दोनों को जेल भेजने की तैयारी चल ही रही थी कि एक आरोपी चकमा देकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि जॉन इब्राहिम 1999 में अपने छोटे भाई की हत्या के मामले में बारह वर्षों तक जेल में भी रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।