Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amisha Patel: अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, मुंह छुपाकर हाजिर होने पहुंची; सशर्त मिली जमानत

Amisha Patel अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया था। रांची सिविल कोर्ट ने पिछली सुनवाई में अमिषा के पेश नहीं होने पर वारंट जारी कर दिया था। जिसके बाद वो शनिवार को रांची पहुंची हैं।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiUpdated: Sat, 17 Jun 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस अमीषा पटेल रांची कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर,

जागरण संवाददाता, रांची। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। धोखाधड़ी के एक मामले में शनिवार को अमिषा पटेल रांची सिविल कोर्ट में पेश होने पहुंची, इसके बाद अभिनेत्री ने सरेंडर कर दिया।

फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवया गया था। उनपर पैसे लेकर म्यूजिक एल्बम नहीं बनाने का आरोप है। इसके अलावा, उनपर धोखाधड़ी और धमकाने का भी आरोप है।

इसी मामले में पिछले दिनों रांची सिविल कोर्ट ने अभिनेत्री को कोर्ट में हाजिर होने को कहा था लेकिन वो कोर्ट में पेश नहीं हुईं। जिसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया।

सशर्त मिली जमानत

अदालत में पेश होने के बाद अमीषा पटेल को 21 जून तक सशर्त जमानत दे दी गई है। 21 जून को इस मामले में अगली सुनवाई होगी। कोर्ट ने अमीषा पटेल को भी उपस्थित रहने का आदेश दिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने यह केस 17 नवंबर 2018 को सीजेएम कोर्ट में की थी। आरोप है कि म्जूयिक मेकिंग के नाम पर अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये ले लिए लेकिन इसके बाद उन्होंने म्यूजिक मेकिंग की दिशा में कदम नहीं उठाया।

साथ ही अमीषा पटेल पर फिल्म 'देस मैजिक' बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये ऐंठने का आरोप है। इकरारनामा के अनुसार, जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने पैसे की मांग की।

आरोप है कि अमिषा की ओर से टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में अजय सिंह को ढाई करोड़ और 50 लाख रुपए के दो चेक दिए गए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने अभिनेत्री पर मुकदमा कर दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें