Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार के बाद झारखंड में भी सियासी हलचल तेज, BJP के दिग्गज नेता बोले- हेमंत सरकार के लिए आने वाले 7 दिन...

बिहार के बाद झारखंड में सियासी हलचलें तेज है। इस दौरान देवघर स्थित बाबा भोले के दरबार में पहुंचे गोड्डा सांसद निशिकांत ने पहले पूजा-अर्चना की। इसके बाद पत्रकार से बात करते हुए उन्होंने हेमंत सोरेन की सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि मंदिर को लेकर जो भी राजनीति करता है उनका विनाश निश्चित है। आने वाले 7 झारखंड सरकार के लिए दिन बुरे होने वाले है।

By Jagran News Edited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 23 Jan 2024 06:06 PM (IST)
Hero Image
बिहार के बाद झारखंड में भी सियासी हलचल तेज (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, रांची। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि मुझे लगता है कि बाबा के मंदिर को लेकर जो भी राजनीति करता है, उसका विनाश निश्चित है और मैं आपको बड़े दावे के साथ कह रहा हूं कि अगले आने वाले 7 झारखंड सरकार के लिए दिन बेहद बुरे होने वाले है।

दरअसल, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे मंगलवार को देवघर स्थित बाबा बैधनाथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान भाजपा सांसद ने मंदिर में विधि-विधान से बाबा भोले की पूजा-अर्चना की। वहीं, इस मौके पर उनके कई लोग मौजूद रहे।

निशिकांत दुबे ने क्या कुछ कहा

वहीं, बाबा भोले के दर्शन के बाद पत्रकार से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने देवघर मंदिर में सजाने को लेकर कहा कि यहां के SDO बाबा बैधनाथ मंदिर के प्रभारी हैं। उन्हें मैंने खुद फोन किया और कहा कि बाबा भोले का मंदिर की सजावट होनी चाहिए। क्योंकि मंदिर का सरकारीकरण हो गया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इस ट्रस्ट के चेयरमैन हैं और मैं ट्रस्टी हूं।

हालांकि, मंदिर को नहीं सजाया गया। जब दोबारा इस बात की जानकारी मुझे मिली तो फिर मैंने कहा कि अगर आप मंदिर में सजावट नहीं कर सकते हैं तो हम ही सजाते हैं। इसके बाद फिर लोगों को भेजा। इसके बावजूद भी इस पर राजनीति हो रही है।

ये भी पढ़ें: स्टेट कबड्डी टीम में रामगढ़ के तीन खिलाड़ियों का चयन, रांची में होने वाले प्रतियोगिता में दिखाएंगे अपना जलवा

ये भी पढ़ें: Astha Special Train से झारखंडवासी पहुंचेंगे अयोध्या धाम, इन स्टेशनों से होकर गुजरेंगी चार जोड़ी गाड़ियां

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर