Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चेक बाउंस मामले में बुरी फंसती जा रहीं अमीषा, अब अदालत ने ठुकराई उनके वकील की यह मांग, जानें अब आगे क्‍या...

Jharkhand News चेक बाउंस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटले की मुश्‍किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी उनके वकील शिकायतकर्ता अजय की तरफ से पेश गवाह से जिरह नहीं कर सके और कुछ वक्‍त मांगा। इसका अजय के वकील ने विरोध किया। अदालत ने भी उनकी इस मांग को ठुकरा दिया।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 07 Aug 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
चेक बाउंस मामले में बुरी फंसी अभिनेत्री अमीषा पटेल।

जासं, रांची। Jharkhand News: चेक बाउंस के मामले में फंसी अभिनेत्री अमीषा पटेल के मामले में सोमवार को न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान शिकायकर्ता अजय कुमार सिंह की तरफ से पेश गवाह से जिरह नहीं हो सका। अभिनेत्री के वकील ने इसके लिए कुछ और समय मांगा। इसका अजय के वकील ने विरोध किया। 

अब गवाह नंबर दो को किया जाएगा प्रस्‍तुत

अजय के वकील का कहना था कि गवाह देने वाला व्‍यक्ति पिछले दो दिनों से कोर्ट आ रहा है इसलिए अब उन्‍हें डिस्चार्ज किया जाए। इसके बाद अदालत ने अजय के अधिवक्ता के अनुरोध को स्वीकार करते हुए गवाह को डिस्चार्ज कर दिया। अब अगली तिथि को प्रार्थी (अजय) की ओर से गवाह नंबर दो को प्रस्तुत किया जाएगा।

पहले भी अमीषा के वकील मांग चुके हैं समय

बता दें कि पिछली सुनवाई में कुछ ऐसा ही हुआ था। अजय की तरफ से एक गवाह को प्रस्‍तुत किया गया था। उस दौरान अमीषा के वकील ने कहा था कि उनकी अभी उतनी तैयारी नहीं है कि वह गवाह से जिरह कर सके या उसका क्रॉस एग्‍जामिनेशन कर सके।

अधिवक्‍ता ने इसके लिए कोर्ट से कुछ समय की मांग की थी। इस पर अदालत ने नाराजगी जताते हुए अभिनेत्री पर पांच सौ रुपये हर्जाना लगाया था और सुनवाई के लिए अगली तारीख सात अगस्‍त को निर्धारित की थी।

यह है पूरा मामला

आरोप है कि अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड रुपये लिए थे। समझौते के अनुसार, जब फिल्म जून, 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने पैसे की मांग की।

टालमटोल के बाद अक्टूबर, 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने उनपर मुकदमा किया। अमीषा पटेल के खिलाफ अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर, 2018 को सीजेएम कोर्ट में शिकायत वाद दाखिल किया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें