Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amisha Patel Cheque Bounce Case: कानून के सामने अमीषा ने टेके घुटने, शिकायतकर्ता को RTGS से भेजे इतने लाख रुपये

Amisha Patel Cheque Bounce Case चेक बाउंस के आरोपों का सामना कर रही अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से शिकायतकर्ता को बीस लाख रुपये दिए गए हैं। सोमवार को शिकायतकर्ता के खाते में आटीजीएस के माध्यम से 20 लाख रुपये जमा हुए। अब इस समझौते को बरकरार माना जाएगा। अमीषा को पांच किस्तों में 2.75 करोड़ की राशि शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह को देने हैं।

By Manoj Singh Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 11 Mar 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल ने किया समझौता।

जागरण संवाददाता, रांची। चेक बाउंस के आरोपों का सामना कर रही अभिनेत्री अमीषा पटेल की ओर से शिकायतकर्ता को बीस लाख रुपये दिए गए हैं। समझौते के तहत सोमवार को उन्हें बीस लाख रुपये देने थे। पहली किस्त के रूप में अमीषा पटेल ने 20 बीस लाख रुपये दिए हैं। पांच किस्तों में 2.75 करोड़ की राशि शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह को देने हैं। पूरी राशि मिलने के बाद ही केस बंद होगा। बता दें कि बीते शनिवार को लोक अदालत में दोनों पक्षों के बीच समझौता किया गया था।

RTGS से आज पहुंचा पैसा

इस दौरान झालसा (झारखंड राज्य विधिक सेवा प्राधिकार) के कार्यकारी अध्यक्ष सह हाई कोर्ट के जस्टिस एसएन प्रसाद शनिवार को सिविल कोर्ट पहुंचे और वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अमीषा पटेल और शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह से बातचीत की।

इस दौरान अमीषा चेक बाउंस की राशि 2.50 करोड़ की जगह 2.75 करोड़ रुपये लौटाने के लिए तैयार हो गईं। इसके बाद अमीषा पटेल की ओर से 20 लाख रुपये का चेक शिकायतकर्ता के वकील को सौंपा गया, जबकि डिमांड ड्राफ्ट देना था। सोमवार को शिकायतकर्ता के खाते में आटीजीएस के माध्यम से 20 लाख रुपये जमा हुए।  

यह है मामला

इस मामले के तहत बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप लगा कि फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर उन्‍होंने रांची के फिल्म निर्माताअजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे।

समझौते के अनुसार, जब फिल्म जून, 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अजय ने अपने पैसे वापस मांगे। टालमटोल के बाद अक्टूबर, 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने अभिनेत्री पर मुकदमा किया।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Highways Projects: झारखंड में यहां बनेगा फोर लेन, चुनाव से पहले गडकरी का बड़ा एलान; यह है पूरी प्‍लानिंग

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: 'कांग्रेस ने हमेशा ओबीसी को...', खरगे की पार्टी पर आगबबूला हुआ यह दिग्गज नेता; जमकर सुनाया