Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोर्ट का आदेश मानने को तैयार हो गई हीराेइन, फिर वकील ने ही कर दी ये मांग, दोबारा होगी सुनवाई

चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल शिकायतकर्ता का पैसा लौटाने को तैयार है। न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में चेक बाउंस मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़े मामले में सुनवाई हुई। इस दौरान अमीषा पटेल के वकील ने अदालत को बताया कि अमीषा पटेल शिकायतकर्ता को पैसा लौटाने के लिए तैयार है। हालांकि शिकायतकर्ता के वकील ने कुछ मांग को लेकर विरोध किया है।

By Manoj Singh Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 22 Jan 2024 07:47 PM (IST)
Hero Image
कोर्ट का आदेश मानने को तैयार हो गई हीराेइन, फिर वकील ने ही कर दी ये मांग (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में चेक बाउंस मामले में आरोपित फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) से जुड़े मामले में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के वकील ने अदालत को बताया कि अमीषा पटेल शिकायतकर्ता को पैसा लौटाने के लिए तैयार है, इसके लिए समय प्रदान किया जाए।

इसके बाद अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 29 जनवरी की तिथि निर्धारित की है। अमीषा पटेल की ओर से समय मांगे जाने पर शिकायतकर्ता के वकील बिजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने विरोध किया उनकी ओर से कहा गया कि सिर्फ मामले को टालने के लिए समय लिया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पिछली सुनवाई में गवाह का प्रति-परीक्षण नहीं करने पर अमीषा पटेल को जुर्माने की राशि का भुगतान करना पड़ा था। रांची के अरगोड़ा निवासी फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अमीषा पटेल को दो करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन फिल्म नहीं बनी। इसके बाद उन्होंने अमीषा से पैसा वापस मांगा।

अमीषा की ओर से पैसे देने के लिए वापसी के लिए जो दो चेक दिया, वह बाउंस कर गया। अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 2018 में दर्ज कराया था। इस मामले में अमीषा पटेल ने 17 जून को रांची सिविल कोर्ट में समर्पण किया था। वर्तमान में वह जमानत पर हैं।

ये भी पढ़ें: झारखंड में इस दिन प्रवेश करेगी राहुल गांधी की Bharat Jodo Nyay Yatra, 8 दिन तक करेंगे प्रवास; तैयारियां तेज

ये भी पढ़ें: कभी झारखंड का ये शहर हुआ करता था नक्सलियों का गढ़, लौटी बहार तो ये तकनीक अपनाया; और खेती कर तीन दोस्त बन गए अमीर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर