Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमित अग्रवाल की जमानत पर सुनवाई, याचिका को दूसरी बेंच में किया स्थानांतरित; भूमि की खरीद-बिक्री घोटाले में आरोपित

Amit Aggarwal Case सेना की भूमि की खरीद-बिक्री घोटाले में आरोपित कारोबारी अमित कुमार अग्रवाल की जमानत याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई । अदालत ने मामले पर सुनवाई नहीं की और स्वयं को इस मामले से अलग कर दिया। अदालत ने अमित कुमार अग्रवाल की याचिका को दूसरे बेंच में स्थानांतरित करने का निर्देश दिया ।

By Manoj SinghEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 19 Dec 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
अमित अग्रवाल की जमानत पर सुनवाई, याचिका को दूसरी बेंच में किया स्थानांतरित; भूमि की खरीद-बिक्री घोटाले में आरोपित

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस दीपक रोशन की अदालत में सेना की भूमि की खरीद-बिक्री घोटाले में आरोपित कारोबारी अमित कुमार अग्रवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान अदालत ने मामले की सुनवाई से स्वयं को अलग कर लिया।

अदालत ने इस याचिका को दूसरे बेंच में स्थानांतरित करने का निर्देश दिया। ईडी कोर्ट ने अमित कुमार अग्रवाल की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है।

इनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल

बता दें कि बरियातू स्थित 4.55 एकड़ सेना के कब्जे वाली जमीन की खरीद-बिक्री से जुड़े मामले में ईडी ने रांची के पूर्व उपायुक्त छवि रंजन, कारोबारी विष्णु अग्रवाल, बड़गाईं अंचल के राजस्व उप निरीक्षक भानु प्रताप प्रसाद, फर्जी रैयत प्रदीप बागची, जमीन कारोबारी अफसर अली, इम्तियाज खान, तल्हा खान, फैयाज खान व मोहम्मद सद्दाम, अमित अग्रवाल और दिलीप घोष के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है।

ये भी पढ़ें -

Jamshedpur NIA Raid: शाहबाज करता है मोबाइल टावर में काम, ISIS से जुड़े तार; फेसबुक के सहारे पहुंची टीम

'आसन को उत्तेजित मत करिए, संसद में क्या हुआ... इसे देखिए', हंगामे पर स्पीकर ने लगाई फटकार; कही ये बातें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर