Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amit Shah : आज रांची में अमित शाह करेंगे रोड शो, एक घंटा के लिए होगा ट्रैफिक होल्ड; अब तक नहीं कोई डायवर्जन

Amit Shah केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रांची में रोड शो करेंगे। इसे लेकर शहर में सरगर्मी तेज है। उनका रोड शो रांची के चुटिया में शाम के पांच बजे से होगा। इस दौरान अत्‍यधिक भीड़ को देखते हुए शहर में एक घंटे के लिए ट्रैफिक को होल्ड पर रखा जाएगा। हालांकि डायवर्जन को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है।

By kumar Gaurav Edited By: Arijita Sen Updated: Fri, 17 May 2024 08:09 AM (IST)
Hero Image
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फाइल फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, रांची।  Amit Shah : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 17 मई शुक्रवार को रांची के चुटिया में शाम 5 बजे से रोड शो करेंगे। रोड शो चुटिया के इंदिरा गांधी चौक से सरस्वती शिशु मंदिर तक होगा। गृहमंत्री अमित शाह रांची से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के लिए लोगों से इस दौरान वोट देने की अपील करेंगे।

रोड शो को लेकर रांची में सरगर्मी तेज

गृहमंत्री अमित शाह के रोड शो को लेकर राजधानी रांची में सरगर्मी तेज है। खासकर चुटिया क्षेत्र में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जहां इस रोड शो को सफल बनाने में जुटे हैं वहीं शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को भी व्यवस्थित रखने की पहल की जा रही है। ट्रैफिक पुलिस ने रोड शो को लेकर तैयारी कर ली है।

एक घंटे के लिए होल्‍ड पर रखा जाएगा ट्रैफिक

शहर के महत्वपूर्ण चौक चौराहे पर अतिरिक्त ट्रैफिक बलों की तैनाती की जाएगी। साथ ही अधिक भीड़ के मद्देनजर एक घंटा के लिए शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को होल्ड पर रखा जाएगा। हालांकि ट्रैफिक होल्ड करने से पूर्व सभी ट्रैफिक पोस्ट से रिपोर्ट ली जाएगी। जिसके आधार पर ट्रैफिक एसपी होल्ड पर एक्शन लेंगे।

अब तक नहीं कोई डायवर्सन

ट्रैफिक एसपी ने कहा कि अब तक कहीं कोई डायवर्जन नहीं लिया गया है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। स्थिति अनियंत्रित होने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक होल्ड लिया जाएगा और ट्रैफिक कंजेशन से निपटने की कार्रवाई की जाएगी।

रामगढ़ में अमित शाह का रोड शो रद्द

इधर, रामगढ़ शहर में 17 मई को गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो कार्यक्रम रद्द हो गया है। अब अमित शाह के रोड शो कार्यक्रम पर फेरबदल करते हुए शुक्रवार की शाम छह बजे से भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल आजसू व भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ शहर में पदयात्रा कर शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें:

Summer Vacation : झारखंड के सभी सरकारी स्‍कूलों में अब सात जून तक रहेगी गर्मी की छुट्टी, इस वजह से लिया गया फैसला

Mohan Yadav: 'राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनता', झारखंड में गरजे मध्यप्रदेश के CM मोहन यादव

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें