Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झारखंड में सियासी उथल-पुथल के बीच BJP की बड़ी बैठक आज, प्लान B पर बन सकती है रणनीति; दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

भाजपा विधायक दल की बैठक शुक्रवार को आयोजित की गई है। राज्य में उत्पन्न राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा होगी। बैठक में बाबूलाल मरांडी विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी के साथ प्रदेश संगठन व लोकसभा प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी मौजूद रहेंगे। बैठक में हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद झामुमो गठबंधन द्वारा चम्पाई सोरेन को विधायक दल का नेता चुनने पर भी चर्चा होगी।

By Dibyanshu Kumar Edited By: Shashank ShekharUpdated: Fri, 02 Feb 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
झारखंड में सियासी उथल-पुथल के बीच BJP की बड़ी बैठक आज, प्लान B पर बन सकती है रणनीति

राज्य ब्यूरो, रांची। भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई है। बैठक में राज्य में उत्पन्न राजनीतिक स्थितियों पर चर्चा की जाएगी। बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, विधायक दल के नेता अमर कुमार बाउरी के साथ प्रदेश संगठन व लोकसभा प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी मौजूद रहेंगे।

बैठक में हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद झामुमो गठबंधन द्वारा चम्पाई सोरेन को विधायक दल का नेता चुनने पर भी चर्चा होगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Jharkhand New CM: झारखंड के नए मुख्यमंत्री होंगे चम्पाई सोरेन, आज लेंगे शपथ; स्थिर सरकार बनाने का किया दावा

ये भी पढ़ें: Hemant Soren: हेमंत सोरेन के खिलाफ मजबूत दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका ED, कांग्रेस नेता बंधु तिर्की का दावा; SC से आज मिल सकती है राहत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें