Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हांडी चढ़ी नहीं और पत्तल देकर बैठा दिया', झामुमो ने BJP नेताओं पर कसा तंज; हिमंत सरमा को बताया विस्थापित नेता

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास उकसाने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को विस्थापित नेता करार देते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि ये राज्य में सरकार बनने के बाद 2100 रुपये देने की बात कर रहे हैं। भाजपा पर चुटकुले छप रहे हैं और इनके पास मुद्दे खत्म हो गए हैं।

By Pradeep singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:01 PM (IST)
Hero Image
झामुमो ने भाजपा और हिमंत बिस्व सरमा पर बोला हमला (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने रविवार को एक बार फिर भाजपा को आरोपों के घेरे में लिया। महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि इनके पास उकसाने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है।

बगैर नाम लिए उन्होंने असम के सीएम और भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा को विस्थापित नेता करारे देते हुए कहा कि ये राज्य में सरकार बनने के बाद 2100 रुपये देने की बात कर रहे हैं। कहते फिर रहे हैं कि बारी-बारी से चार चरणों में चुनाव घोषणापत्र जारी होगी।

उन्होंने कहाकि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में उन्होंने चरणवार कभी घोषणापत्र जारी होते नहीं देखा। भाजपा यही काम करने जा रही है।

अभी हांडी चढ़ा नहीं और..

व्यंग्य कसते हुए उन्होंने कहा कि अभी हांडी चढ़ा नहीं और नेताओं को पत्तल देकर बैठा दिया गया। विभिन्न माध्यमों में इनके रोज चुटकुले छप रहे हैं। इनके पास मुद्दे खत्म हो गए हैं।

भट्टाचार्य ने कहा कि घुसपैठ और इनकी डबल इंजन सरकार का काम भी खत्म हो गया है। ये सिर्फ उकसाने की राजनीति कर रहे हैं।

वित्त मंत्री से इस्तीफा लें प्रधानमंत्री

सुप्रियो ने कहा कि बेंगलुरु की न्यायालय ने भाजपा पर प्रहार किया है। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों और ईडी पर नामजद केस दर्ज करने का निर्देश है। प्रधानमंत्री इनसे इस्तीफा लें।

सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉन्ड जैसे महाघोटाले का भंडाफोड़ किया कि किस प्रकार तत्कालीन और वर्तमान वित्तमंत्री भयादोहन कर पैसे भाजपा के खाते में डलवाते थे।

वित्तमंत्री रांची आईं तो मनी लॉन्ड्रिंग और सेना की जमीन के घोटाले के एक आरोपित को जमानत मिल गई। उसी आरोपित से वह मुलाकात करतीं हैं।

ये लोग किस मुंह से भ्रष्टाचार की बात करते हैं, जो भ्रष्टाचार के दलदल में ही डूबे हैं। उन्होंने भाजपा को भ्रष्ट जनों की पार्टी करार दिया।

यह भी पढ़ें: Bihar News: पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर टांगी से काट डाला गला; गांववालों के अंधविश्वास की बलि चढ़ा बाप

'कल्पना SC सीट से क्यों नहीं लड़ सकतीं चुनाव?' हेमंत सोरेन के नहले पर असम CM का दहला; पूछ लिया मुश्किल सवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें