Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भाजपा सत्तामेव जयते कर रही, हम सत्यमेव जयते के लिए लड़ते रहेंगे', रांची आए आदित्य ठाकरे ने BJP पर बोला हमला

एक कार्यक्रम में शामिल होने झारखंड आए आदित्य ठाकरे ने कहा कि अब देश के युवा और प्रोफेशनल्स विचार कर रहे हैं कि केंद्र सरकार उन्हें क्या दे रही है। केंद्र सरकार अभी एक दूसरे को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि एक ओर जहां भाजपा सत्तामेव जयते के लिए यह सब कर रही है। वहीं आईएनडीआईए दल सत्यमेव जयते के लिए लड़ते रहेंगे।

By Manoj SinghEdited By: Mohit TripathiUpdated: Fri, 17 Nov 2023 09:28 PM (IST)
Hero Image
रांची आए आदित्य ठाकरे ने BJP पर बोला हमला। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के कार्यक्रम थिंक 2024 में शामिल होने पहुंचे शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि अब देश के युवा और प्रोफेशनल्स विचार कर रहे हैं कि केंद्र सरकार उन्हें क्या दे रही है। केंद्र सरकार अभी एक दूसरे को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रही है।

आदित्य ठाकने ने कहा कि युवाओं को न तो रोजगार मिल रहा है और न ही उनके लिए कोई काम किया जा रहा है। ऐसे में अब एक अलग सोच की जरूरत है, जो सभी को साथ में लेकर चले।

गैर भाजपा सरकार को परेशान करने का लगाया आरोप

आदित्य ठाकरे ने आरोप लगाया कि कि किसी भी राज्य में अगर भाजपा से अलग सरकार बनती है, तो वहां की सरकार को परेशान किया जा रहा है।  केंद्र की जांच एजेंसियां सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स ज्यादा ही सक्रिय हो गई हैं। जो भी केंद्र सरकार की सत्ता के साथ हैं, उन्हें कुछ नहीं हो रहा है, लेकिन अगर विरोधी दल के हैं तो उनके साथ क्या हो रहा है, यह पूरा देश जानता है।

पांचों राज्यों का चुनाव जीतने का किया दावा

उन्होंने दावा किया कि एक ओर जहां भाजपा सत्तामेव जयते के लिए यह सब कर रही है। वहीं, दूसरी ओर आईएनडीआईए गठबंधन के सभी दल सत्यमेव जयते के लिए लड़ते रहेंगे।

आदित्य ठाकरे ने दावा किया कि पांच राज्यों में हो रहे चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी, क्योंकि आईएनडीआईए गठबंधन देश के लिए चुनाव लड़ रहा है। देश के संविधान के हित और लोकतंत्र के लिए लड़ रहा है। उन्होंने विश्वास जताया कि पांचों राज्यों में गठबंधन की सरकार बनेगी।

कांग्रेस नेता शशि थरूर भी हुए शामिल

आदित्य ठाकरे ने कहा कि गठबंधन के जरिए हम सभी चाहते हैं कि देश में भी एक ऐसी सरकार आए, जिसमें सुख, शांति और समृद्धि के लिए काम करे।

बता दें कि झारखंड प्रोफेशनल कांग्रेस की ओर से होटल बीएनआर में थिंक 2024 का आयोजन किया गया है। इसमें कांग्रेस नेता शशि थरूर सहित अन्य लोग शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: नौकरी का लालच देने वाले दलालों से रहें सावधान, अभ्यर्थियों से JSSC की अपील

Ranchi News: 'गुड बाय एवरीवन...', मां को मैसेज कर नर्सिंग के छात्र ने लगा ली फांसी; छात्र-छात्राओं ने जमकर किया हंगामा