Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Geeta Kora: गीता कोड़ा की 'पलटी' पर भाजपा नेता का आया बड़ा बयान, झारखंड में सियासी हलचल तेज

पूर्व मुख्यमंत्री मधुकोड़ा की पत्नी और सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा सोमवार को औपचारिक तौर पर भाजपा में शामिल हो गईं। उन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भाजपा ज्वाइन करवाया। अब गीता कोड़ा के भाजपा में शामिल होने पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि गीता कोड़ा एक ईमानदार नेता हैं। उन्होंने हमेशा इस सरकार को आईना दिखाया है।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Updated: Tue, 27 Feb 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
Geeta Kora: गीता कोड़ा की 'पलटी' पर भाजपा नेता का आया बड़ा बयान, झारखंड में सियासी हलचल तेज

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधुकोड़ा की पत्नी और कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा सोमवार को औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गईं। उन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भाजपा ज्वाइन करवाया।

अब गीता कोड़ा के भाजपा में शामिल होने पर पार्टी सांसद निशिकांत दुबे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि गीता कोड़ा एक ईमानदार नेता हैं। उन्होंने हमेशा इस सरकार को आईना दिखाया है। 1932 खतियान पर उन्होंने यह कहा कि पूरा का पूरा कोल्हान उसका अंग ही नहीं है। 1956 के बाद से कोल्हान बिहार और झारखंड का हिस्सा बना है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन लोगों को कोई वास्तिक स्थिति पता नहीं है। उन्हें सिर्फ ये पता चल रहा है कि कांग्रेस के हाथों से चाईबासा सीट निकल गई है। इस कारण से गीता कोड़ा पर आरोप लग रहा है।

— ANI (@ANI) February 27, 2024

मधुकोड़ा को लेकर निशिकांत दुबे ने क्या कहा 

वहीं, मधुकोड़ा को लेकर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि ठीक है मधुकोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा हैं, लेकिन सारे मामले मधुकोड़ा के खिलाफ कांग्रेस के जमाने में हुआ और कांग्रेस ने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाया। कांग्रेस के जमाने में भ्रष्टाचार के सारे आरोप पत्र अदालत में दाखिल किए गए। ये सभी मामले अदालत में चल रहे हैं तो यदि न्यायपालिका को कांग्रेस खरीद पाती होगी तो खरीदी होगी।

निशिकांत दुबे ने आगे कहा कि वैसे वर्तमान में मोदी सरकार के नेतृत्व में न्यायपालिका इमानदारी से काम करती है। आज के समय में न्यायपालिका इमानदारी है, सुगम है और सुलभ है। इसलिए, हमारे देश का लोकतंत्र जीवित है।

ये भी पढ़ें:

Jharkhand Budget 2024: झारखंड में अब 2 लाख रुपये तक कर्ज होगा माफ, चंपई सरकार ने किसानों के लिए खोला पिटारा

Jharkhand Caste Survey: जातीय गणना से पहले OBC आरक्षण को लेकर सियासत गरमाई, कांग्रेस विधायक ने छेड़ दी जंग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर