Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CRPF अफसरों के खिलाफ प्राथमिकी पर भड़के भाजपा नेता, दे डाली सख्त चेतावनी; बोले- मत करें ये काम नहीं तो...

झारखंड में सीआरपीएफ के अफसरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। ऐसे में भाजपा ने हेमंत सोरेन की सरकार को आड़े हाथों लिया और भाजपा नेता ने जमकर खरी खोटी सुनाई है। भाजपा नेता ने चेतावनी भी दी और कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी और केंद्रीय सुरक्षा बलों को डराने के लिए पुलिसिया ताकत के दुरुपयोग का प्रयास हेमंत सोरेन को भारी पड़ेगा।

By Pradeep singh Edited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 23 Jan 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
CRPF अफसरों के खिलाफ FIR पर भड़के भाजपा नेता, दे डाली सख्त चेतावनी; (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने 20 जनवरी को जस्टिस एलपीएन शाहदेव चौक पर मुख्यमंत्री के भाषण देने का वीडियो जारी कर प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि 20 जनवरी की रात सीएम आवास से सटे एलपीएन शाहदेव चौक पर धारा 144 लगा हुआ था। वहां मुख्यमंत्री अपने अधिकारियों के साथ कानून की धज्जियां उड़ा रहे थे।

बाबूलाल मरांडी ने क्या कुछ कहा  

उन्होंने आगे यह भी कहा कि ईडी अधिकारियों की सुरक्षा एवं उन्हें भाड़े पर लाए गए तीर-धनुष से लैस लोगों से बचाने के लिए आए सीआरपीएफ अफसरों-जवानों पर निषेधाज्ञा उल्लंघन का मुकदमा करने वाली रांची पुलिस अगर कानून सम्मत काम करती है तो पहले मुख्यमंत्री और भाड़े के लोगों के साथ ही वहां मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अफसरों पर मुकदमा करे।

बाबूलाल मरांडी ने चेतावनी देते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसी और केंद्रीय सुरक्षा बलों को डराने के लिए पुलिसिया ताकत के दुरुपयोग का प्रयास मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भारी पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने झारखंड में असम CM के खिलाफ खोला मोर्चा, जगह-जगह किया विरोध-प्रदर्शन; लगाया ये गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: धनबाद सीट से मासस के ये प्रत्याशी लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पुराने चेहरे आउट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर