Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर कोर्ट नहीं पहुंची अमीषा...चेक बाउंस मामले में आज अभिनेत्री को कराना था बयान दर्ज, वकील ने यह कहकर मांग ली मोहलत

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का करियर गदर 2 मूवी के साथ फिर से सफलता का स्‍वाद चख रहा है लेकिन चेक बाउंस मामले ने उन्‍हें परेशान कर रखा है। आज रांची कोर्ट में अमीषा को अपना बयान दर्ज कराने के लिए हाजिर होना था लेकिन वह नहीं आई। उनके वकील ने शिकायतकर्ता अजय का फिर से क्रॉस एग्‍जामिशन करने के लिए अदालत से समय की मांग की है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 16 Oct 2023 01:36 PM (IST)
Hero Image
रांची कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराने नहीं पहुंची अमीषा पटेल।

जासं, रांची। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल चेक बाउंस मामले में अपना बयान दर्ज कराने आज कोर्ट नहीं पहुंची।रांची कोर्ट में आज उनका बयान दर्ज होना था, लेकिन वह नहीं पहुंची। उनकी ओर से याचिका दाखिल कर प्रार्थी की ओर से एक गवाह की गवाही फिर से करने की मांग की गई है।

गवाह के क्रॉस एग्‍जामिनेशन के लिए मांगा समय

गौरतलब है कि आज चेक बाउंस मामले की JMFC (Judicial Magistrate of First Class) डीएन शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई।

इस दौरान अमीषा पटेल के अधिवक्‍ता की तरफ से सीआरपीसी की धारा 311 के तहत  पिटीशन दाखिल करते हुए मामले के शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह की फिर से गवाही लेने या उनका क्रॉस एग्‍जामिनेशन की मांग की गई, जिसके लिए कुछ और समय की आवश्‍यकता है। इसका अजय के अधिवक्‍ता ने विरोध किया। 

जाहिर तौर पर अब क्रॉस एग्‍जामिशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही अभिनेत्री और उनके बिजनेस पार्टनर कुमार ग्रुमर का बयान लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: बीवी के कैरेक्‍टर पर था शक तो पति ने दुपट्टे से गला दबाकर कर दी हत्‍या, बेटियों के जन्‍म से भी थी उसे परेशानी

यह है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप है कि उन्‍होंने फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर फिल्‍म मेकर अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे। इनके बीच हुई डील के मुताबिक, यह फिल्म जब जून, 2018 में रिलीज नहीं हुई, तो अजय ने अभिनेत्री से अपने पैसे वापस मांगे। 

काफी टालमटोल करने के बाद अमीषा ने उन्‍हें अक्टूबर, 2018 में दो चेक दिए थे, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने उन पर मुकदमा किया। अमीषा पटेल के खिलाफ अरगोड़ा निवासी अजय कुमार सिंह ने 17 नवंबर, 2018 को सीजेएम कोर्ट में शिकायत वाद दाखिल किया था।

यह भी पढ़ें: दुर्गा पूजा में घूमने जाने वालों के लिए खास खबर: रांची में जगह-जगह बनाए जा रहे ड्रॉप गेट, पार्किंग का भी खास इंतजाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर