Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ameesha Patel का धोखाधड़ी केस में दर्ज होगा बयान, रांची की अदालत ने इस दिन पेश होने का दिया आदेश

Bollywood Actress Ameesha Patel चेक बाउंस के आरोपों का सामना कर रही फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रुमर 27 फरवरी को रांची की निचली अदालत में उपस्थित होंगे। न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत ने इस दिन अमीषा पटेल कुणाल ग्रुमर को सीआरपीसी की धारा 313 (आरोपित) का बयान दर्ज करने की तिथि निर्धारित की है।

By Manoj Singh Edited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 21 Feb 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस Ameesha Patel का धोखाधड़ी केस में दर्ज होगा बयान

राज्य ब्यूरो, रांची। चेक बाउंस के आरोपों का सामना कर रही फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रुमर 27 फरवरी को रांची की निचली अदालत में उपस्थित होंगे।

न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत ने इस दिन अमीषा पटेल (Ameesha Patel), कुणाल ग्रुमर को सीआरपीसी की धारा 313 (आरोपित) का बयान दर्ज करने की तिथि निर्धारित की है। इस मामले में दोनों पक्षों के बीच मध्यस्थता का प्रयास किया गया था, लेकिन दोनों पक्षों में सहमति नहीं बन पाई।

इसके बाद अदालत ने बयान दर्ज करने की तिथि निर्धारित की है। पिछली सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के अधिवक्ता ने अदालत को बताया था कि वह पैसे लौटाने के लिए तैयार है। इसलिए, समय दिया जाए।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि इस मामले में दोबारा गवाही के लिए बुलाए गए गवाह संख्या एक अजय कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह का प्रति परीक्षण पूरा हो चुका है। दोनों पक्षों की ओर से गवाही की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है।

देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल को ढाई करोड़ रुपये दिए थे। वापसी के लिए जो चेक दिया गया, वह बाउंस कर गया। इसके बाद अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल (Actress Ameesha Patel) और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रुमर के खिलाफ 29 मार्च 2019 को धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें: Jharkhand Transfer News: चंपई सरकार का एक और बड़ा फैसला, 27 प्रशासनिक अफसरों को किया इधर से उधर

ये भी पढ़ें: पेपर लीक को लेकर दबाव या वजह कुछ और...? JSSC अध्यक्ष ने अचानक क्यों दिया इस्तीफा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर