Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दर्द से चिल्लाने की आवाज आई, बाहर खून से लथपथ पड़ा था संजय; पीठ पर गोली लगने की आशंका

Ranchi News सदर थाना क्षेत्र स्थित बूटी बस्ती में रहने वाले युवक की हत्या कर दी गई जिससे पूरे इलाके में मातम छा गया और लोग गुस्से में आ गए। मृतक संजय की पत्नी ने सदर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। संजय की पीठ पर गोली लगने का निशान है। आशंका जताई जा रही है कि संजय की गोली मारकर हत्या हुई है।

By prince kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 02 Dec 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
दर्द से चिल्लाने की आवाज आई, बाहर खून से लथपथ पड़ा था संजय; पीठ पर गोली लगने की आशंका

जागरण संवाददाता, रांची। सदर थाना क्षेत्र स्थित बूटी बस्ती में रहने वाले संजय पाहन की अपराधियों ने हत्या कर दी। सदर थानेदार का कहना है कि संजय पाहन (45 वर्ष) बूटी बस्ती का निवासी था।

सदर थानेदार ने बताया कि संजय पाहन हर दिन की तरह शाम के वक्त घूमने निकलते थे। गुरुवार की शाम वह घर से निकले लेकिन रात नौ बजे तक नहीं लौटे। रात में घरवालों को किसी के दर्द से चिल्लाने की आवाज आई।

घरवाले बाहर गए तो देखा कि संजय पाहन खून से लथपथ सड़क के किनारे गिरा पड़ा हुआ है। उसकी स्थिति खराब थी। घरवाले और बस्ती के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन इलाज के दौरान संजय की मौत हो गई।

उसकी मौत की खबर मिलते ही बस्ती में मातम छा गया और लोग गुस्से में आ गए। घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। कई लोगों से पूछताछ की गई। लेकिन पुलिस को कोई अहम जानकारी नहीं मिल पाई।

पत्नी के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज

पुलिस का कहना है कि संजय की पत्नी ने सदर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस हर बिंदु पर जांच की जा रही है। सदर डीएसपी ने कहा कि संजय को संदेहास्पद स्थिति में पाया गया था। पुलिस हत्या मानकर जांच कर रही है।

संजय कई इलाकों में जमीन का काम कर चुका है। मेडिका अस्पताल के पास एक जमीन के लेकर संजय का विवाद हुआ था और वह काफी चर्चित हुआ था। पुलिस दावा कर ही है कि जल्द ही इस कांड का खुलासा किया जाएगा।

पुलिस को शक, पीठ पर है गोली लगने का निशान

पुलिस को शक है कि संजय की पीठ पर गोली लगने का निशान है। आशंका जताई जा रही है कि संजय की गोली मारकर हत्या हुई है। पोस्टमार्टम के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा। हालांकि पीठ पर जो निशान है उससे स्पष्ट हो रहा है कि संजय को गोली लगी है।

कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सदर डीएसपी का कहना है कि संजय के मोबाइल फोन का काल डिटेल खंगाला जा रहा है। इसके अलावा पुलिस बूटी बस्ती में लगे कई जगहों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि कुछ दागी किस्म के युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें -

'सुनो हेमंत सरकार! युवा शौक से नहीं जाते बाहर', आजसू पार्टी के नेता ने बताया झारखंड के आठ लाख लोग बाहर क्यों कर रहे काम

Bhopal Gas Tragedy: दशकों से पीड़ितों के लिए लड़ रहे 'सतीनाथ' कौन हैं? भयावाह थी 2 दिसंबर की वो रात, आज भी अपाहिज बच्चे ले रहे जन्म

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर