Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को रद्द करने का मामला, कल होगी हाईकोर्ट में सुनवाई; पलामू में प्रस्तावित है कार्यक्रम

पलामू में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा के आयोजन की अनुमति नहीं देने के उपायुक्त के आदेश के खिलाफ दाखिल याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी। यह मामला हाई कोर्ट के जस्टिस आनंद सेन की अदालत में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध है। हनुमंत कथा आयोजन समिति ने हस्तक्षेप याचिका दाखिल की है। इस मामले में पूर्व में मुख्य सचिव और डीजीपी अदालत में हाजिर हुए थे।

By Manoj Singh Edited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 23 Jan 2024 08:35 PM (IST)
Hero Image
धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को रद्द करने का मामला, कल होगी हाईकोर्ट में सुनवाई;

राज्य ब्यूरो, रांची। पलामू में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (बाबा बागेश्वर धाम) की कथा के आयोजन की अनुमति नहीं देने के उपायुक्त के आदेश के खिलाफ दाखिल याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी। यह मामला हाई कोर्ट के जस्टिस आनंद सेन की अदालत में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध है। हनुमंत कथा आयोजन समिति ने हस्तक्षेप याचिका दाखिल की है।

इस मामले में पूर्व में मुख्य सचिव और डीजीपी अदालत में हाजिर हुए थे। अधिकारियों ने कहा था कि आयोजन में दो लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की संभावना है। इतने लोगों के जमा होने से कानून व्यवस्था की समस्या हो सकती है। साथ ही मौलिक सुविधाएं उपलब्ध कराने में भी परेशानी होगी। इस कारण उपायुक्त ने आयोजन की अनुमति नहीं दी है।

पलामू में 10 से 15 फरवरी तक कार्यक्रम प्रस्तावित

बता दें कि पलामू में 10 से 15 फरवरी तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। कार्यक्रम के आयोजन के लिए उपायुक्त से अनुमति मांगी गई थी, लेकिन उपायुक्त ने आयोजन की अनुमति नहीं दी है। उपायुक्त के इस आदेश को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई है।

ये भी पढ़ें: ओडिशा के क्योंझर में बड़ा हादसा, मिट्टी धंसने से दो श्रमिकों की मौत व एक घायल; बिछाया जा रहा था पाइप लाइन

ये भी पढ़ें: साहिबगंज DC की और बढ़ेगी मुश्किलें! केस दर्ज करने की तैयारी में जुटी ED, जल्द भेज सकती है तीसरा समन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर