Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Land Scam Case: 'पार्टी के संपर्क में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन', JMM नेता ने कहा- ED के सवालों का जवाब देंगे CM

झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सीएम पार्टी के नेताओं के संपर्क में है। वह निजी काम से दिल्ली गए हैं। वहीं सीएम से पूछताछ के सवाल पर झामुमो ने कहा कि इसकी जानकारी पार्टी को नहीं हैं। सुप्रियो भट्टाचार्य ने दावा किया कि ईडी ने 20 जनवरी को सीएम से उन्हीं बातों की जानकारी प्राप्त की है।

By Pradeep singh Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 29 Jan 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
'पार्टी के संपर्क में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन', JMM नेता ने कहा- ED के सवालों का जवाब देंगे CM (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। जमीन घोटाला मामले में हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी की आशंका के बीच सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सीएम पार्टी के नेताओं के संपर्क में है। वह निजी काम से दिल्ली गए हैं। वहीं, सीएम से पूछताछ के सवाल पर झामुमो ने कहा कि इसकी जानकारी पार्टी को नहीं हैं।

सप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मीडिया अभी किसी प्रकार की अफवाह नहीं फैलाए। सीएम ईडी के सवालों का जवाब देंगे। इसके अलावा सुप्रियो भट्टाचार्य ने दावा किया कि ईडी ने 20 जनवरी को सीएम से उन्हीं बातों की जानकारी प्राप्त की है, जिसको उन्होंने नामांकन के दौरान अपने हालफनामा में दिया है।

उन्होंने कहा कि सोहराई भवन से संबंधित मामले में भी ईडी ने उनसे पूछताछ की, जबकि यह मामला उनसे संबंधित नहीं है क्योंकि सोहराई भवन से संबंधित व्यवसाय मुख्यमंत्री की पत्नी देखती हैं।

यह पार्टी का रूटीन कार्यक्रम- JMM

उधर, मोहराबादी में कार्यकर्ताओं के एकत्र होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी का रूटीन कार्यक्रम है इसलिए कार्यकर्ता मोराबादी मैदान पहुंचे हैं। कहा कि मुख्यमंत्री से ईडी पूछताछ करें, इसमें किसी को कोई दिक्कत नहीं है लेकिन ईडी इसे प्रोपेगेंडा ना बनाएं।

गवर्नर के बयान पर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि उनके निर्देश किसी राजनीतिक पार्टी पर लागू नहीं होता है राज्यपाल किसी पार्टी के प्रवक्ता नहीं है सबका अपना अपना दायरा है जिस पर नहीं करना चाहिए। झामुमो ने 31 जनवरी को दिन में एक बजे सीएम से पूछताछ को लेकर सीएम आवास पर किए जाने की जानकारी दी है।