Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दांत उखाड़ लेंगे, बाल नोच लेंगे... ये गद्दार है', कांग्रेस नेता इरफान अंसारी के बिगड़े बोल; BJP ने दिया करारा जवाब

Jharkhand Budget Session 2024 झारखंड विधानसभा का बजट सत्र शुक्रवार से शुरू हुआ। इसकी शुरुआत से पहले पक्ष-विपक्ष के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिला। इस दौरान कांग्रेस नेता इरफान अंसारी के बिगड़े बोल एक बार फिर सामने आए हैं। इरफान ने जहां भाजपा नेताओं को चेताया तो वहीं भाजपा ने भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी और पुरानी बातें याद दिलाते हुए गद्दार बता दिया।

By Neeraj Ambastha Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 24 Feb 2024 10:54 AM (IST)
Hero Image
'दांत उखाड़ लेंगे, बाल नोच लेंगे... ये गद्दार है', कांग्रेस नेता इरफान अंसारी के बिगड़े बोल;

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand Budget Session 2024 कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के बिगड़े बोल एक बार फिर सामने आए हैं। उन्होंने भाजपा विधायकों की ओर संकेत करते हुए कहा कि सदन में गड़बड़ी की तो वे उनके दांत उखाड़ लेंगे तथा बाल नोच लेंगे।

जवाब में सीपी सिंह ने भी इरफान अंसारी को कांग्रेस का गद्दार कहने में देर नहीं लगाई। दरअसल, जब भाजपा विधायक विधानसभा के मुख्य द्वार पर पेपर लीक मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे तो उसी दौरान इरफान अंसारी भी विधानसभा पहुंचे।

सदन के बाहर चले बयानों के तीर

इरफान अंसारी ने मीडिया से बात के क्रम में सीपी सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर ये लोग सदन में अगर कोई गड़बड़ी करेंगे तो उनके (भाजपा नेताओं) दांत उखाड़ लेंगे और बाल भी नोच लेंगे ताकि जनता उनका असली चेहरा देख सके।

अब ऐसे में इरफान अंसारी की बातों पर पलटवार करते हुए सीपी सिंह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इरफान अंसारी से मुलाकात तक नहीं की। इसलिए, वे खिसियाए हुए हैं।

उन्होंने इरफान अंसारी को यूक्रेन-रूस वाला डॉक्टर बताते हुए पूछा कि वे कोलकाता में किस मामले में तीन माह तक जेल में रहे थे। ये लोग कांग्रेस के गद्दार नेता हैं।

ये भी पढ़ें: Rajya Sabha Election: झारखंड में राज्यसभा की दो सीटों पर चुनाव 21 मार्च को, क्या धीरज साहू की होगी विदाई?

ये भी पढ़ें: Jharkhand Politics: 'मंत्रिमंडल में नहीं होने के बावजूद भी मैं पावरफुल', नाराज मह‍िला विधायक ने दिया बयान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर