Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गरमाई झारखंड की राजनीति, हेमंत सोरेन पर भड़के बाबूलाल, ED को फंसाने की साजिश का लगाया आरोप; दे दी फ्री की सलाह

Jharkhand News भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन ने कहा कि पता नहीं ये सब बर्बादी का रास्ता वाला खुराफाती आईडिया हेमंत सोरेन को कौन सब देता है? इसके साथ ही मरांडी ने दावा किया कि सीएमओ के इशारे पर ईडी के कुछ चुनिंदा अधिकारियों को आदिवासी उत्पीड़न मामलों में अभियुक्त बनाए जाने का दबाव बनाया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 07 Nov 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
हेमंत सोरेन पर भड़के बाबूलाल, ED को फंसाने की साजिश लगाया आरोप; दे दी फ्री की सलाह

डिजिटल डेस्क, रांची। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने झारखंड सीएमओ पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि झारखंड सीएमओ के इशारे पर पुलिस के कुछ आला अधिकारियों द्वारा रांची सिटी SP पर काफी दबाव बनाया जा रहा है।

बाबूलाल मरांडी ने अपने एक्स हैंडल पर लंबा-चौड़ा ट्वीट करते हुए ये आरोप लगाया है। आप ट्वीट की लंबाई को इस बात से समझ सकते हैं कि इसमें कुल मिलाकर पांच पैराग्राफ हैं। मरांडी ने अपनी पोस्ट में ईडी, गृहमंत्री कार्यालय, प्रधानमंत्री कार्यालय, झारखंड पुलिस और रांची पुलिस को भी मेंशन किया है।

ईडी को आदिवासी उत्पीड़न केस में फंसाने की साजिश

उन्होंने लिखा कि ED के कुछ चुनिंदा अधिकारियों को आदिवासी उत्पीड़न मामलों में अभियुक्त बनाए जाने का दबाव बनाया जा रहा है। कहा कि ईडी के अधिकारियों को किसी भी तरह आदिवासी उत्पीड़न केस में फंसाने का निर्देश दिया गया है।

हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि पता नहीं ये सब बर्बादी का रास्ता वाला खुराफाती आईडिया हेमंत सोरेन को कौन सब देता है?

बाबूलाल मरांडी आगे बोले, 'गुजरे तीन सालों में आदिवासी उत्पीड़न का जितना दुरुपयोग आप (हेमंत सोरेन) करा चुके हैं, वही आपकी बर्बादी के लिए काफी है। आगे और मुसीबत लेने का काम काहे कर रहे हैं?'

हेमंत सोरेन को दे दी नसीहत

मरांडी ने कहा कि हेमंत सोरेन जी... अब आखिरी समय में कोई ऐसी गलती मत कीजिए, जिससे कि पूरे देश में झारखंड की बदनामी हो और हमारे समाज की आने वाली पीढी यह सब जानकर आपके नाम पर थूके।

ऐसे गलत काम में लगे अफसरों से भी हम अनुरोध करते हैं कि बुरा करने वालों का हाल देखकर सबक लें। खुद गलत काम कर अपना और अपने बाल-बच्चों का भविष्य खराब नहीं करें।

ये भी पढ़ें -

अब बदला पूजा स्पेशल ट्रेन का रूट, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव; नौ नवंबर से दो दिसंबर तक चलेगी

सुनहरा मौका! झारखंड में बड़ी संख्या में होगी शिक्षकों की बहाली, 6 दिसंबर से पहले करें आवेदन; जानिए योग्यता