Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Coronavirus Update: सावधान! आपके इलाके में घूम रहे बिहार से भागे 3 कोरोना संदिग्ध, गया DM का ALERT

Coronavirus Bihar News Update बिहार के गया के डीएम ने कोरोना संदिग्‍धों के बारे में झारखंड सरकार को अलर्ट करते हुए रांची चतरा और बोकारो में लोकेशन बताया है।

By Alok ShahiEdited By: Updated: Wed, 15 Apr 2020 04:27 PM (IST)
Hero Image
Coronavirus Update: सावधान! आपके इलाके में घूम रहे बिहार से भागे 3 कोरोना संदिग्ध, गया DM का ALERT

रांची, राज्य ब्यूरो। Coronavirus Bihar, Jharkhand News Update बिहार के तीन कोरोना संभावित मरीजों का लोकेशन झारखंड बता रहा है। ये तीनों संभावित मरीज बिहार के गया के रहने वाले हैं, लेकिन वर्तमान में ये झारखंड में हैं। बिहार के गया जिले के डीएम ने राज्य सरकार को पत्र भेजकर इसकी जानकारी देते हुए अलर्ट किया है। इन तीनों संभावित मरीजों में प्रत्येक का लोकेशन रांची, चतरा, और बोकारो बता रहा है। इसकी जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य सचिव डॉ नितिन मदन कुलकर्णी ने तीनों जिलों के उपायुक्तों को 24 घंटे के अंदर इनकी पहचान कर जांच कराने का आदेश दिया है।

उन्होंने इसकी रिपोर्ट भी तलब की है। दरअसल नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने बिहार के गया के 322 संभावित मरीजों की सूची बिहार सरकार को सौंपी है। इस पर गया जिला प्रशासन ने पाया कि इनमें से तीन का लोकेशन झारखंड बता रहा है। कुछ अन्य संभावित मरीजों का भी लोकेशन दिल्ली, हरियाणा और महाराष्ट्र बता रहा है। गया के डीएम ने इन संभावित मरीजों के मोबाइल नंबर भी राज्य सरकार को उपलब्ध कराएं हैं।