Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चेक बाउंस मामले में Ameesha Patel पर अदालत ने लगाया 1000 का जुर्माना, जानिए क्या है पूरा मामला

check bounce cases अमिषा पटेल के चेक बाउंस मामले में अदालत ने 1000 का जुर्माना लगाया है। फिल्म निर्माण को लेकर अमीषा पटेल ने रांची के रहने वाले अजय कुमार सिंह से 2 करोड़ रुपये लिए थे लेकिन वह इन पैसों को वापस नहीं कर सकी। उनकी ओर से दो चेक दिए गए जो बाउंस कर गए थे ।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 11 Dec 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
चेक बाउंस मामले में Ameesha Patel पर अदालत ने लगाया 1000 का जुर्माना, जानिए क्या है पूरा मामला

जागरण संवाददाता, रांची। चेक बाउंस मामले में आरोपित अभिनेत्री अमिषा पटेल पर अदालत ने 1000 का जुर्माना लगाया है। उनकी ओर से गवाह अजय कुमार का प्रति परीक्षण पूरा नहीं करने पर अदालत में आदेश पारित किया है।

बता दें कि फिल्म निर्माण को लेकर अमीषा पटेल ने रांची के रहने वाले अजय कुमार सिंह से 2 करोड़ रुपये लिए थे। फिल्म नहीं बनने पर जब पैसे की मांग की गई तो उनकी ओर से दो चेक दिए गए जो बाउंस कर गए। उसके बाद उनके खिलाफ शिकायतवाद दर्ज कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

मामला साल 2018 का है। उस दौरान अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे। समझौते के अनुसार जब फिल्म जून, 2018 में रिलीज नहीं हुई, तो अजय ने अपने पैसे वापस मांगे।

काफी टालमटोल के बाद अक्टूबर, 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने उन पर धोखाधड़ी का मुकदमा किया। अजय ने यह मामला अभिनेत्री और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के खिलाफ दायर किया।

ये भी पढ़ें -

Hazaribagh News: सरकार की नीतियों के खिलाफ डीलर संघ ने काला बिल्ला लगाकर जताया विरोध, हड़ताल करने की दी धमकी

Dheeraj Sahu Case: राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान से झड़ते नोटों के बंडल, कांग्रेस पार्टी कब देगी इन सवालों के जवाब

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें