Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hazaribagh News: हजारीबाग में ताबड़तोड़ फायरिंग, अपराधियों ने युवक को गोलियाें से भून डाला

Jharkhand News झारखंड के हजारीबाग जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है। अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक को चार गोलियां मारी गई हैं। पुलिस की पकड़ से अपराधी बाहर हैं। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Jagran NewsEdited By: M EkhlaqueUpdated: Mon, 14 Nov 2022 06:15 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Crime News: हजारीबाग के बरही थाना क्षेत्र में अपराधियों ने युवक को भून डाला।

हजारीबाग, जागरण संवाददाता। हजारीबाग जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन यहां हत्या की घटनाएं हो रही हैं। जिले के बरही थाना क्षेत्र में एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। अपराधियों ने युवक को गोलियों से भून डाला है। उसके शरीर में चार गोलियां लगी हैं। यह घटना बरियट्ठा मोड़ के पास की है। युवक की अबतक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस शिनाख्त की कवायद में जुट गई है।

अपराधियों ने युवक को मारीं चार गोलियां

बरही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित कुमार के अनुसार, ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। युवक की अबतक पहचान नहीं हुई है। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। युवक को कुल चार गोलियां लगी हैं। यह घटना सोमवार सुबह दस बजे हुई।

युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष, पहचान नहीं

थाना प्रभारी ने बताया कि एनएच-2 किनारे बरियट्ठा मोड़ के पास जब पुलिस पहुंची तो शव पाया गया। इलाका बेहद सुनसान है। युवक की उम्र करीब 30 वर्ष हो सकती है। शव सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा हुआ था। इलाका सन्नाटा भरा होने के कारण ही यहां घटना को अंजाम दिया गया है। युवक की आंख के नीचे दाहिनी ओर एक गोली लगी है। बायीं ओर छाती में दो गोलियां लगी हैं। बायीं जांघ में एक गोली लगी है। यानी कुल 4 गोलियां लगी हैं।

एक कारतूस व तीन खाली कारतूस भी बरामद

इंस्पेक्टर ललित कुमार ने कहा कि युवक के शव के पास एक कारतूस और तीन खाली कारतूस बरामद हुआ है। ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों ने रविवार रात युवक को उठाकर यहां लाया होगा और सुनसान जगह देखकर गोली मार दी होगी। युवक की पहचान होने के बाद मामले का खुलासा हो सकता है। वैसे पुलिस अपने खुफिया सूत्रों की मदद से अपराधियाें का पता लगाने में जुट गई है। अपराधी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।

शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस करेगी दाह संस्कार

मृत युवक के कपड़ों की जांच की गई, लेकिन कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। इससे पुलिस को थोड़ी दिक्कत आ रही है। ग्रामीणों की मदद ली जा रही है। युवक आसपास के इलाके का रहने वाला हो सकता है। जल्द ही इस बारे में पता चल जाएगी। शव को फिलहाल शीतगृह में रखा गया है। पहचान होने के बाद परिजन को सौंप दिया जाएगा। यदि पहचान नहीं हुई तो 72 घंटे बाद कानूनी तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।