Move to Jagran APP

Ranchi Crime News : देह व्यापार के मामले में नया खुलासा, तीन युवतियों को भेजा जेल; बांग्लादेश से जुड़ रहे तार

Ranchi Crime News झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस ने देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया है। अब इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुल छह युवतियां बांग्लादेश से यहां आई थीं। इनमें से तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस अब शेष तीन युवतियों की तलाश कर रही है।

By prince kumar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Thu, 06 Jun 2024 11:08 AM (IST)
Hero Image
Ranchi Crime News: देह व्यापार के मामले में नया खुलासा, तीन युवतियों को भेजा जेल; बांग्लादेश से जुड़ रहे तार

जागरण संवाददाता, रांची। Jharkhand Crime News : रांची के बरियातू थाने की पुलिस ने बुधवार को बांग्लादेश की रहने वाली तीन युवतियों को सेक्स रैकेट में संलिप्त रहने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस को तीन अन्य युवतियों की तलाश है जो रांची में ही किसी अन्य ठिकाने पर छिपकर रह रही हैं।

बरियातू थानेदार सुरेश मंडल ने बताया कि छह युवतियां एक साथ बंगलादेश बार्डर का तार काटकर झारखंड में प्रवेश करने के बाद निजी वाहन से रांची पहुंची थीं। इनमें से तीन युवतियों को बरियातू थाना क्षेत्र स्थित हिल व्यू रोड में स्थित होटल बाली रिसोर्ट में रखा गया था।

पुलिस ने होटल में मारा था छापा

पुलिस को जानकारी मिली तो एसएसपी के आदेश पर होटल में छापेमारी कर तीनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद तीनों युवतियों ने बताया कि रांची में बंगलादेश की तीन अन्य युवतियां भी ठहरी हुई हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वह किस इलाके में हैं।

रांची में रहने वाली मनीषा राय नाम की महिला के साथ उक्त तीनों लड़कियां हैं। पुलिस मनीषा राय की तलाश में जुट गई है। अभी पुलिस को यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि मनीषा रांची के किस इलाके में रहती है।

काम दिलाने के बहाने सेक्ट रैकेट गिरोह में किया शामिल

पुलिस की गिरफ्त में आई तीनों युवतियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें मनीषा ने कहा था कि रांची में उनसे ब्यूटीशियन का काम कराया जाएगा। रांची पहुंचने के बाद युवतियों को ब्यूटी पार्लर में भेज दिया गया और वहां उन्हें सेक्स रैकेट गिरोह के तहत काम करने के लिए कहा गया।

वे भागना चाहती थीं, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को छानबीन में पता चला है कि बांग्लादेश की छह युवतियों का फर्जी पहचान पत्र बना दिया गया था, जिसमें उनका नाम बदल दिया गया था, ताकि किसी को उनपर शक नहीं हो।

यह भी पढ़ें

Ranchi News: रांची में ब्यूटी पार्लर में चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने तीन युवतियों को मौके से धर दबोचा; मची अफरातफरी

Jharkhand Crime: रांची में देर रात हुई जमकर फायरिंग, एक गंभीर रूप से हुआ घायल; गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने में काटा हंगामा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।