Move to Jagran APP

Ranchi News: रांची में ब्यूटी पार्लर में चल रहा था गंदा काम, पुलिस ने तीन युवतियों को मौके से धर दबोचा; मची अफरातफरी

Ranchi News बरियातू थाना की पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में गलत काम करने के आरोप में तीन युवतियों को पकड़ा है। तीनों को महिला थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पुलिस और भी इलाकों में छापेमारी कर रही है। पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि एक ब्यूटी पार्लर में गलत काम हो रहा है।

By prince kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 05 Jun 2024 09:21 AM (IST)
Hero Image
रांची में ब्यूटी पार्लर में चल रहा था गंदा काम (जागरण)

जागरण संवाददाता, रांची। बरियातू थाना की पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में गलत काम करने के आरोप में तीन युवतियों को पकड़ा है। तीनों को महिला थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पुलिस और भी इलाकों में छापेमारी कर रही है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ब्यूटी पार्लर में गलत काम हो रहा है।

पुलिस वहां पहुंची और सभी को पकड़कर थाना लाया गया। हालांकि, पुलिस ने किसी को आपत्तिजनक हालत में नहीं पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है। इस मामले में और भी गिरफ्तारी हो सकती है। जल्द ही पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी।

इससे पहले लालपुर स्पा में पड़ी थी छापेमारी

लालपुर स्थित स्पा में छापेमारी कर पुलिस ने आठ युवती और छह युवक को जेल भेजा था। इस मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि स्पा संचालक के द्वारा किसी तरह का कोई स्पा का लाइसेंस नहीं दिया गया है। फर्जी तरीके से स्पा का संचालन किया जा रहा था। स्पा चलाने का फर्जी कागजात तैयार किया गया था। पुलिस को चकमा देने के लिए फर्जी कागजात दिखाया गया था लेकिन पुलिस ने जांच की तो कागजात फर्जी निकल गया।

यह भी पढ़ें

Jharkhand Election Result 2024: झारखंड में BJP को मिला एक और दर्द, पीएम मोदी को सोचने पर कर देगा मजबूर

Lok Sabha Election 2024: झारखंड में रणनीतिक बढ़त लेने में सफल रही कांग्रेस, झामुमो के साथ इन सीटों पर दिखाया दम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।