Move to Jagran APP

DJ Murder in Ranchi Bar: हत्‍यारोपित अभिषेक को लेकर बड़ा खुलासा, भाई और साले के साथ चला रहा था वाहन चोरी गैंग

रांची के एक्‍सट्रीम बार में डीजे संदीप प्रमाणिक की गोली से हत्‍या करने वाला अभिषेक अपने भाई और साला के साथ मिलकर वाहन चोरी करने वाला गिरोह भी चलाता है। हाल ही में इसका खुलासा हुआ है। तुपुदाना ओपी प्रभारी दुलाल महतो के बयान पर इस मामले में अभिषेक सिंह उसके भाई रौशन राहुल रंजन अनिश कुमार रोहित सिंह आलम खान और अनवर आलम के खिलाफ केस किया गया।

By prince kumar Edited By: Arijita Sen Published: Sat, 01 Jun 2024 11:42 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 11:42 AM (IST)
रांची के एक्‍सट्रीम बार में डीजे संदीप पर गोली चलाता अभिषेक।

जागरण संवाददाता, रांची। DJ Murder in Ranchi Bar : तुपुदाना ओपी की पुलिस ने बार में डीजे संदीप प्रमाणिक की हत्या करने वाले आरोपित अभिषेक सिंह उसके भाई रौशन, राहुल रंजन, अनिश कुमार, रोहित सिंह, आलम खान और अनवर आलम के खिलाफ वाहन चोरी कर बेचने के आरोप में केस किया है। इस मामले में तुपुदाना ओपी प्रभारी दुलाल महतो के बयान पर केस हुआ है।

गिरोह के हर सदस्‍य को दी गई अलग-अलग जिम्‍मेदारी

दुलाल महतो का कहना है कि उन्हें सूचना मिली मिली थी कि तुपुदाना ओपी क्षेत्र में एक व्यक्ति कार से संदिग्ध हालत में घूम रहा है। पुलिस की मौके पर पहुंची तो कार चालक भागने लगा। पुलिस ने कार चालक को घेरकर पकड़ा तो उसने अपना नाम राहुल रंजन बताया। गाड़ी की जांच की गई तो वह चोरी की निकली।

पुलिस ने राहुल से पूछताछ की तो उसने इस बात का खुलासा किया कि तुपुदाना इलाके में रौशन सिंह का गैरेज है। इस गिरोह के सदस्य अभिषेक सिंह, रौशन, अनिश कुमार, रोहित सिंह, आलम खान और अनवर आलम वाहन चोरी कर उसे बेचने का काम करते हैं।

गिरोह के हर सदस्य को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है। इस गिरोह के द्वारा धुर्वा, जगन्नाथपुर, अरगोड़ा और तुपुदाना इलाके से स्कार्पियो चोरी कर बेचा जा चुका है। अभिषेक सिंह को पुलिस हत्या के केस में जेल भेज चुकी है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

नंबर प्लेट और रंग बदलकर भेजा जाता था सीवान

पुलिस के सामने राहुल रंजन ने खुलासा किया है कि इस गिरोह द्वारा गाड़ी चोरी करने के बाद गाड़ी को रौशन सिंह और अभिषेक सिंह के गैरेज में लाया जाता था। वहां गाड़ी का नंबर प्लेट बदला जाता था। गाड़ी का रंग भी बदल दिया जाता था।

इसके बाद गाड़ी को गिरोह के सदस्य सीवान ले जाते थे और वहां बेच देते थे। कुछ दिन पहले ही राहुल, अनिश, अभिषेक, रौशन और अनवर चोरी का स्कार्पियो लेकर सीवन गए थे और सीवान में रहने वाले आलम खान और रोहित को बेचा था। पुलिस ने राहुल के पास से जो कार बरामद किया है उसमें से भी चार नंबर प्लेट पुलिस ने बरामद किया था।

चुटिया पुलिस कर रही है अभिषेक से पूछताछ

चुटिया थाना की पुलिस अभिषेक सिंह से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अभिषेक को चार दिन के लिए रिमांड पर लिया है। अभिषेक ने अपने कई साथियों का नाम पुलिस को बताया है। पुलिस सभी का सत्यापन कर रही है।

अभी तक अभिषेक सिंह ने पुलिस को यह नहीं बताया है कि जिस हथियार से गोली मारी गई थी, वह कहां है। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हो गया है कि अभिषेक के पास जो हथियार था उसका लाइसेंस फर्जी है।

मुख्य आरोपित अभिषेक सिंह का साला है राहुल रंजन

तुपुदाना पुलिस ने चोरी की गाड़ी के साथ आरोपित राहुल रंजन को पकड़ा तो पता चला कि राहुल मुख्य आरोपित अभिषेक सिंह का साला है।

अभिषेक सिंह अपने भाई रौशन और साला राहुल के साथ मिलकर कई दिनों से वाहन चोरी कर बेचने का काम करता था। इनके द्वारा दर्जनों वाहनों को बेच दिया गया है। पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि किस किस इलाके से इनके द्वारा वाहन चोरी किया गया है।

ये भी पढ़ें:

बार में मर्डर से दहला रांची : पुलिस ने 14 लोगों को भेजा जेल, CCTV फुटेज से व्‍यवस्‍था की खुल रही पोल

किस बात को लेकर छिड़ा था रांची के बार में विवाद? DJ की मौत पर हुआ सनसनीखेज खुलासा, गया से पकड़ा गया आरोपित


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.