Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटे के सामने मां की हत्‍या... नशे में धुत पति ने लाठी से पीट-पीटकर पत्‍नी को मार डाला, पुलिस ने धर दबोचा

पलामू के चिड़ीकलां गांव में नशे में धुत पति ने अपनी पत्‍नी की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी है। बेटे ने जब पिता को ऐसा करते देखा तो उसने सीधे पुलिस में शिकायत कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपित मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज भी चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है।

By Touhid Rabani Edited By: Arijita Sen Updated: Fri, 23 Feb 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
नशे में धुत पति ने की पत्नी की लाठी से पीटकर हत्या।

संवाद सूत्र, तरहसी (पलामू)। तरहसी थाना क्षेत्र के चिड़ीकलां गांव में नशे मे धुत पति ने पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मानसिक रोगी विनोद भुइंया ने अपनी पत्नी पारो देवी को लाठी से पीटकर मार डाला। सूचना मिलते ही तरहसी थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को आरोपित विनोद भुईयां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना दो दिन पहले की है।

बेटे ने देखा पिता ने कर दी है मां की हत्‍या

आरोपित का रांची के कांके स्थित मानसिक अस्पताल में इलाज चल रहा है। शराब के नशे में उसने घटना को अंजाम दिया है। इस सिलसिले में विनोद के 26 वर्षीय पुत्र पप्पू भुइंया ने पिता के खिलाफ मां की हत्या की प्राथमिक की दर्ज कराई है।

पप्पू ने बताया कि घटना 21 फरवरी की है। उस वक्त वह पांकी थाना क्षेत्र के टईया गांव गया हुआ था। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसकी मां की हत्या पिता ने कर दी है।

पुलिस की हिरासत में आरोपित। 

गांव के लोगों के साथ भी बुरा बर्ताव करता था आरोपित

उसके पिता विनोद मानसिक रूप से बीमार थे। बावजूद लगातार शराब का सेवन करते थे। वे अक्सर उसकी मां के साथ मारपीट करते थे। गांव के लोगों के साथ भी इसी तरह का व्यवहार करते थे।

21 फरवरी की शाम करीब चार बजे शराब के नशे में घर आकर मां पारो देवी से विवाद होने पर लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए आरोपित को कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें: 'पुलिस ने पीट-पीटकर मार डाला...' थाने में कैदी के फांसी लगाने पर पिता ने दिया बयान, चोरी के संदेह में होनी थी पूछताछ

यह भी पढ़ें: शादी के नाम पर बार-बार बनाता था शारीरिक संबंध, प्रेमी के झूठ के आगे हारी प्रेमिका, पटरी पर चलती ट्रेन के आगे...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें