Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Land Scam Case: ED को नहीं मिल रहे हेमंत सोरेन! गिरफ्तारी की आशंका के बीच CM दफ्तर से भेजी गई चिट्ठी

जमीन घोटाला मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच कर रही ईडी को दोबारा पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यालय से 31 जनवरी को समय दिया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से आधिकारिक पत्र ईडी के क्षेत्रीय कार्यालाय को भेजा गया है। इसको लेकर आज ईमेल जारी किया गया है। इसमें ईडी को 31 जनवरी को पूछताछ के लिए समय की जानकारी दी गई।

By Pradeep singh Edited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 29 Jan 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
ED को नहीं मिल रहे हेमंत सोरेन! गिरफ्तारी की आशंका के बीच CM दफ्तर से भेजी गई चिट्ठी (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। जमीन घोटाला मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच कर रही ईडी को दोबारा पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यालय से 31 जनवरी को समय दिया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से आधिकारिक पत्र ईडी के क्षेत्रीय कार्यालाय को भेजा गया है।

इसको लेकर आज ईमेल जारी किया गया है। इसमें ईडी को 31 जनवरी को पूछताछ के लिए समय की जानकारी दी गई।

दरअसल, सुबह से ही ईडी की टीम हेमंत सोरेन की तलाश में है। इसे लेकर ईडी की टीम दिल्ली स्थित आवास पर डेरा डाल रखी है। इससे पहले ईडी की टीम ने मुख्यमंत्री को दोबार पूछताछ के लिए 27 जनवरी से 31 जनवरी के बीच पूछताछ के लिए समय और तारीख बताने को कहा था।

रांची में ईडी के खिलाफ प्रदर्शन 

वहीं, झारखंड मुक्ति मोर्चा ने हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी की आशंका जताई है। झामुमो प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा है कि ईडी की कार्रवाई गलत है।

जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीएम हेमंत सोरेन को ईडी के समन के खिलाफ झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रांची में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

— ANI (@ANI) January 29, 2024

ये भी पढ़ें: I.N.D.I.A से Nitish के अलग होने पर ये क्या बोल गए कांग्रेस नेता, ममता के लिए भी कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें: Baba Bageshwar का पलामू में लगेगा 'दिव्य' दरबार, झारखंड हाईकोर्ट ने दी अनुमति; 10 से 15 फरवरी के बीच हो सकता है कार्यक्रम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर