Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ससुराल में बेटी से हुआ दुर्व्‍यवहार, पिता ने सरकारी नौकरी वाले दामाद के घर से वापस निकाली बि‍टि‍या की बरात

Ranchi News एक पिता ने ऐसी मिसाल पेश की है जिस पर हर इंसान को गर्व होगा। ससुराल में प्रताड़ित बेटी को जब पिता बैंड-बाजे के साथ वापस घर लेकर आए तो पूरा गांव देखता रह गया। रांची के कैलाश नगर कुम्हारटोली के रहने वाले पिता प्रेम गुप्ता का कहना है कि 28 अप्रैल 2022 को उन्होंने बेटी साक्षी गुप्ता की शादी सचिन कुमार से की थी।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Thu, 19 Oct 2023 01:47 AM (IST)
Hero Image
ससुराल में बेटी से हुआ दुर्व्‍यवहार, पिता ने सरकारी नौकरी वाले दामाद के घर से वापस निकाली बि‍टि‍या की बरात

जागरण संवाददाता, रांची: एक पिता ने ऐसी मिसाल पेश की है, जिस पर हर इंसान को गर्व होगा। ससुराल में प्रताड़ित बेटी को जब पिता बैंड-बाजे के साथ वापस घर लेकर आए तो पूरा गांव देखता रह गया।

मामला झारखंड के रांची का है, जहां 15 अक्टूबर को निकाली गई इस बारात की वीडियो सोमवार को फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया गया और लिखा, बड़े अरमानों और धूमधाम के साथ लोग अपनी बेटियों की शादी करते हैं, लेकिन यदि जीवनसाथी और परिवार गलत निकलता है या गलत काम करता है तो आपको अपनी बेटी को आदर और सम्मान के साथ अपने घर वापस लाना चाहिए, क्योंकि बेटियां बहुत अनमोल होती हैं...।

रांची के कैलाश नगर कुम्हारटोली के रहने वाले पिता प्रेम गुप्ता का कहना है कि 28 अप्रैल 2022 को उन्होंने बड़े अरमानों और धूमधाम के साथ बेटी साक्षी गुप्ता की शादी सचिन कुमार से की थी।

वह झारखंड बिजली वितरण निगम में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत है और रांची के सर्वेश्वरी नगर का रहने वाला है। रिश्तों में दरार आने के बाद अपनी बेटी को ससम्मान अपने घर लेकर आ गए, जिसकी पूरे इलाके में चर्चा हो रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर