Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranchi के स्‍पा सेंटर में देह व्‍यापार का भंडाफोड़, विदेश से मंगाई गई थीं लड़कियां; कई हुए गिरफ्तार

Ranchi News रांची के एक स्पा सेंटर में चल रहे देह व्‍यापार के खेल का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है और यहां से छह युवक और तीन विदेशी लड़की समेत आठ लड़कियों की गिरफ्तारी की गई है। युवतियों में तीन थाइलैंड दो दिल्ली दो बंगाल और एक रांची की है। पकड़े गए छह युवक रांची के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं।

By Shakti Singh Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 03 Jun 2024 08:39 AM (IST)
Hero Image
रांची के इसी स्‍पा सेंटर में हुई थी छापामारी

जागरण संवाददाता, रांची। Ranchi News : रविवार को डिजायर काम्पलेक्स स्थित एक स्पा सेंटर में सिटी एसपी और लालपुर थानेदार ने छापामारी कर छह युवक और तीन विदेशी लड़कियों सहित आठ युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़े गए छह युवक रांची के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं। वहीं युवतियों में तीन थाइलैंड, दो दिल्ली, दो बंगाल और एक रांची की है।

पुलिस के स्‍पा सेंटर पहुंचते ही मची अफरा-तफरी

पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर में गलत काम हो रहा है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस के देखते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोग इधर-उधर भागने लगे।

पुलिस ने सेंटर के अंदर से युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया। स्पा सेंटर से 80 पैकेट कंडोम, बीयर और शराब की बोतल बरामद की हैं। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपितों से पूछताछ की गई तो पता चला कि कई दिनों से वह इस काम से जुड़े हुए थे।

दिल्ली में रहकर गौरव रांची में चला रहा था धंधा

पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर का मालिक गौरव अग्रवाल दिल्ली में रहता है। दिल्ली में रहकर वह रांची में देह व्यापार करा रहा था। पुलिस ने इस मामले में गौरव अग्रवाल को भी आरोपित बनाया है।

दिल्ली में रहने वाली जिन दो युवकों को पकड़ा गया है वह गौरव अग्रवाल के कहने पर स्पा का पूरा काम देख रहे थे। थाइलैंड और अन्य जगहों से युवतियां स्पा में काम करने के लिए आती हैं। कुछ दिनों तक रुकने के बाद वापस चली जाती हैं फिर दूसरी लड़की को लाया जाता है।

तीन हजार से लेकर एक लाख रुपये तक का था पैकेज

पुलिस का कहना है कि स्पा सेंटर से पुलिस ने पैकेज लिस्ट बरामद किया है। उसमें तीन हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक का पैकेज का जिक्र है।

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि जो भी ग्राहक आता था उसे तीन हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये में क्या क्या सुविधा मिलेगी इसकी जानकारी दी जाती थी। एक लाख के पैकेज में ग्राहक के लिए एक साल तक स्पा में सबकुछ फ्री की सुविधा थी।

शहर के कई इलाकों में चलता है स्पा सेंटर

शहर के कई इलाकों में स्पा सेंटर चलता है। पुलिस को इसकी शिकायत मिली है स्पा सेंटर में गलत काम होता है। पुलिस सभी स्पा सेंटर का लिस्ट तैयार कर रही है। पुलिस का कहना है कि सभी स्पा सेंटर में छापेमारी की जाएगी और जो दोषी होगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

Congress Meeting: नतीजों से पहले कांग्रेस की मीटिंग, बैठक में मांगी झारखंड की चुनावी स्थिति की जानकारी

Kalpana Soren : 'एग्जिट पोल के चक्कर में पड़े तो चकरा जाएंगे', कल्पना ने बता दिया सीटों का पूरा गुणा-भाग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें