Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranchi Breaking: रांची में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर बिजली के खंभे से टकराई कार; चार लोगों की मौत

रांची के सदर थाना क्षेत्र में हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। रांची पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक बीती रात एक कार बेकाबू होकर बिजली के खंभे से जा टकराई और फिर पलट गई। इससे चार की मौत हुई है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 28 Dec 2023 11:50 AM (IST)
Hero Image
रांची में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत।

जागरण संवाददाता, रांची। राजधानी रांची में तेज रफ्तार कार के दुर्घटनाग्रस्‍त हो जाने से 4 लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसा सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ से डुमरदगा जाने वाले रूट पर हुआ। दुर्घटनाग्रस्‍त कार की रफ्तार काफी तेज बताई जा रही है।

बिजली के खंभे से टकराकर पलटी कार

सूचना मिली कि वाहन चालक कार को काफी तेज रफ्तार में चला रहा था और कार पर वह नियंत्रण नहीं रख सका। जिस कारण ओवरस्‍पीड कार अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई। टकराने के बाद कार पलट गई और इसमें सवार 4 युवकों की मौत हो गई। वहीं कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी है। बता दें कि सड़क हादसा न हो इसके लिए यातायात विभाग की ओर से समय-समय पर जागरुकता अभियान चलाया जाता है। ताकि सड़क हादसे को कम किया जा सके।

ओरमांझी जा रहे थे युवक

इस दुखद दुर्घटना में रात को रांची में एक कार के बिजली के खंभे से टकराकर पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई।

सदर थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में आधी रात के बाद एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। कार चालक ने नियंत्रण खो दिया था जिसके बाद बिजली के खंभे से कार टकरा गई और फिर पलट गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है और जांच की जा रही है।

बता दें कि हादसा गुरुवार देर रात 1:30 बजे हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि राजू साहू को ओरमांझी छोड़ने बरियातू के तीन युवक अफरोज अंसारी, साबिर अंसारी और आमिर हुसैन भी कार पर सवार थे। तेज रफ्तार के कारण कार अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई और मौके पर ही तीनों की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने बताया कि कार पर सवार चारो युवक थे और उनकी उम्र 25-30 वर्ष थी। इनमें तीन मृतक बरियातू बस्ती के रहने वाले थे जबकि एक ओरमांझी के निवासी थे, जिसे छोड़ने बरियातू से ओरमांझी जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: New Year सेलिब्रेशन को लेकर प्रशासन अलर्ट, कानून तोड़ने वालों पर होगा तुरंत एक्शन; झारखंड पुलिस मुख्यालय से निर्देश जारी

यह भी पढ़ें: धनबाद रेल स्‍टेशन को वर्ल्‍डक्‍लास बनाने की है तैयारी, ट्रेनों की स्‍पीड बढ़ने से लेकर कोच रेस्‍टोरेंट तक की मिलेगी सुविधा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें