Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng Ranchi Test: Dhoni के होम टाउन में होगा चौथा टेस्ट, इस दिन से काउंटरों पर मिलने लगेगा टिकट

Ind vs Eng रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए मैदान में 23 से 27 फरवरी तक भारत बनाम इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच को लेकर तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी गई हैं। मैदान में दर्शकों की सुविधा से लेकर खिलाड़ियों के प्रैक्टिस तक की सारी व्यवस्था करने में जेएससीए प्रबंधन जुटा हुआ है। स्टेडियम के बाहर टिकटों की बिक्री के लिए बैरिकेडिंग कर दी गई है।

By Vikash Kumar Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 18 Feb 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
Ind vs Eng Ranchi Test: Dhoni के होम टाउन में होगा तीसरा टेस्ट

जागरण संवाददाता, रांची। रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए मैदान में 23 से 27 फरवरी तक भारत बनाम इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच को लेकर तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी गई हैं।

मैदान में दर्शकों की सुविधा से लेकर खिलाड़ियों के प्रैक्टिस तक की सारी व्यवस्था करने में जेएससीए प्रबंधन जुटा हुआ है। स्टेडियम के बाहर टिकटों की बिक्री के लिए बैरिकेडिंग कर दी गई है।

20 से 23 फरवरी तक चार काउंटरों पर टिकट की बिक्री होगी, जबकि 23 से 27 फरवरी तक सिर्फ एक काउंटर पर टिकट मिलेगा। इसके साथ ही पार्किंग के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है।

एचईसी टाउनशिप प्रभात तारा मैदान, संत थामस स्कूल, मियां मार्केट तीन मुहाना, सखुआ बागान, धुर्वा गोल चक्कर मैदान, तिरिल मोड़ के पास पार्किंग की व्यवस्था करेगा। इसको लेकर भी तैयारी शुरू कर दी गई है।

2019 के बाद फिर से होगा टेस्ट मैच

2019 के बाद एक बार फिर रांची में टेस्ट मैच का आयोजन होगा। सारी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। प्रबंधन द्वारा मैदान में ग्रास कटिंग, दर्शक दीर्घा वाले स्थान की साफ-सफाई, कैमरा का इंस्टालेशन सहित अन्य तैयारियां की जा रही हैं, ताकि मैच के दौरान किसी भी तरह की समस्या ना हो।

ऑनलाइन टिकट की बिक्री शुरू

वहीं टिकट की बिक्री को लेकर जेएससीए स्टेडियम के सचिव देवाशीष चक्रवर्ती ने बताया कि आनलाइन माध्यम से दर्शक बीते शुक्रवार से ही टिकट की खरीदारी कर सकते हैं। इनसाइडर.इन और पेटीएम ऐप से लोग टिकट खरीद सकते हैं। वहीं जो काउंटर से टिकट खरीदना चाहते हैं उन्हें 20 फरवरी से टिकट प्राप्त हो पाएगा।

जेएससीए प्रबंधन ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि जो भी व्यक्ति आनलाइन तरीके से टिकट खरीदेंगे उस टिकट की हार्ड कापी जेएससीए स्टेडियम में बने टिकट काउंटर से प्राप्त करनी होगी।

ये भी पढ़ें:

Jharkhand Vs Rajasthan: कीनन में Varun Aaron-Saurabh Shekhar का कहर, झारखंड के खिलाफ 210 रन पर सिमटी राजस्थान

Champai Cabinet: ये हैं चंपई सोरेन के 8 मंत्री, कोई पढ़ाई में आगे तो कोई बड़ा 'खिलाड़ी'; पढ़ें सभी का सियासी सफर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर