Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 की एक्ट्रेस का कोर्ट में दर्ज होगा बयान, इस फिल्म मेकर ने अमीषा पटेल पर लगाया है धोखाधड़ी का आरोप

गदर 2 की एक्ट्रेस अमीषा पटेल से जुड़ी चेक बाउंस मामले में 16 अक्टूबर को अगली सुनवाई होगी। उस दिन अभिनेत्री अमीषा पटेल का बयान दर्ज होगा। इस दौरान अमीषा पटेल को न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना है। जानकारी के मुताबिक चेक बाउंस से जुड़े मामले में सुनवाई हुई। इस दौरान अमीषा पटेल के अधिवक्ता ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह का प्रति-परीक्षण किया।

By Manoj SinghEdited By: Shashank ShekharUpdated: Fri, 29 Sep 2023 08:41 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 की एक्ट्रेस अमीषा पटेल का कोर्ट में दर्ज होगा बयान

राज्य ब्यूरो, रांची। चेक बाउंस की आरोपित गदर 2 की एक्ट्रेस अमीषा पटेल का बयान 16 अक्टूबर को कोर्ट में दर्ज किया जाएगा। बयान दर्ज कराने के लिए अमीषा पटेल को न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होना पड़ेगा।

बता दें कि शुक्रवार को चेक बाउंस से जुड़े मामले में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अमीषा पटेल के अधिवक्ता ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह का प्रति-परीक्षण किया।

16 अक्टूबर को आरोपितों का बयान होगा दर्ज

वहीं, प्रति-परीक्षण पूरा होने के बाद शिकायतकर्ता के वकील विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने मामले में गवाही बंद करने का अनुरोध किया। इस पर अदालत ने गवाही बंद करते हुए मामले में आरोपितों का बयान दर्ज करने के लिए 16 अक्टूबर की तिथि निर्धारित की है।

उस दिन मामले की आरोपित अमीषा पटेल एवं सहयोगी कुणाल ग्रूमर का बयान दर्ज होगा। इससे पहले अमीषा पटेल के वकील ने शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह का प्रति-परीक्षण किया। अजय कुमार सिंह ने कहा कि मैंने जो मुकदमा किया है, वह धोखाधड़ी से जुड़ा है। मेरे साथ जो हुआ है वही केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: नक्‍सली हमले में शहीद हुए जवान राजेश को सीएम-राज्‍यपाल ने दी श्रद्धांजिल, कहा- राज्य कभी नहीं भूलेगा बलिदान

फिल्म मेकर ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था

जानकारी के मुताबिक, फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। देसी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने ढाई करोड़ रुपये लिए थे।

इस दौरान वापसी के लिए जो चेक दिया गया वह बाउंस हो गया। अजय कुमार सिंह ने पैसों की मांग की तो अमीषा पटेल ने दो चेक दिए थे।

दोनों चेक बाउंस हो गए थे, जिसको लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल एवं कुणाल ग्रूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला 2018 में दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: रांची में बिल्डर सूरज लाल पर IT का शिकंजा, ओबरिया की जमीन को किया जब्त; इस मामले में हुई कार्रवाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें