Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बॉयफ्रेंड से झगड़ा होने पर रात में घर से निकल गई नाबालिग, फिर इंटर के छात्रों ने कर लिया अपहरण; एक ने लड़की के साथ...

Jharkhand Crime News रात में बॉयफ्रेंड से किसी बात पर झगड़ा होने पर नाबालिग लड़की उसका घर छोड़कर निकल गई। रास्ते से जाते समय इलाके के प्रतिष्ठित स्कूल के कुछ छात्रों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोपित उसे खरसीदाग इलाके में स्थित चरकू गांव की ओर ले गए। घटना स्थल पर एक युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया ।

By prince kumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 17 Dec 2023 11:59 AM (IST)
Hero Image
बॉयफ्रेंड से झगड़ा होने पर रात में घर से निकल गई नाबालिग, फिर इंटर के छात्रों ने कर लिया अपहरण

जागरण संवाददाता, रांची। रांची पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में चार नाबालिग समेत छह लोगों को पकड़ा है। सभी से तुपुदाना थाना में पूछताछ की जा रही है। सिटी एसपी ने बताया कि पांच आरोपित अपहरण करने एवं एक युवक को दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा गया है।

सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि तुपुदाना इलाके में नाबालिग अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी। रात में नाबालिग और उसके प्रेमी में झगड़ा हो गया। नाबालिग गुस्से में प्रेमी के घर से निकल गई। घर से कुछ दूरी पर सड़क पर नाबालिग को अकेला जाते देख आरोपितों ने उसे पकड़ लिया।

उसे खरसीदाग इलाके में स्थित चरकू गांव की ओर ले गए। घटना स्थल पर एक युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपितों ने शराब का सेवन किया और फिर वहां से निकल गए। नाबालिग किसी तरह घटना स्थल से निकल कर थाना पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस की दी।

चारों नाबालिग आरोपित इंटर के हैं छात्र

सिटी एसपी ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए चारों नाबालिग शहर के एक प्रतिष्ठित कालेज में इंटर के छात्र हैं। हालांकि ये सभी कालेज कम ही जाते थे। दिन भर इधर-उधर नशे की हालत में घूमते थे। सभी आरोपितों को पुलिस बाल सुधार गृह भेजेगी। आरोपितों का टीआइ परेड भी कराया जाएगा।

ताकि इस मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिल सके और पीड़िता इन आरोपितों की पहचान कर सके। पुलिस का कहना है कि कई जगहों पर लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला गया तो आरोपितों के बारे में पुलिस को सुराग मिला। पुलिस ने एक दोपहिया वाहन जब्त किया है, जिसपर नाबालिग को बैठाकर ले जाया गया था। पुलिस का कहना है कि एक और गाड़ी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें -

कैसे चलाएं घर... क्या खाएं... नवंबर माह के वेतन का भुगतान नहीं, मजबूर होकर राज्यपाल से लगाई गुहार

'राज्यपाल से कानाफूसी कर स्थानीय नीति को रोक रहे षडयंत्रकारी', मोदी सरकार पर जमकर बरसे हेमंत सोरेन, कहीं ये बड़ी बातें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर