Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: रांची में देर रात हुई जमकर फायरिंग, एक गंभीर रूप से हुआ घायल; गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने में काटा हंगामा

पुरानी रांची के अखरा चौक पर बुधवार देर रात करीब 12 बजे दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से बड़ा तालाव के समीप का पूरा इलाका थर्रा उठा। बताया गया है कि गोलीबारी की यह घटना जमीन विवाद के कारण हुई है। दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक युवक को भी गोली लग गई।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 06 Jun 2024 05:51 AM (IST)
Hero Image
रांची में देर रात हुई जमकर फायरिंग, एक गंभीर रूप से हुआ घायल

जागरण संवाददाता, रांची। पुरानी रांची के अखरा चौक पर बुधवार देर रात करीब 12 बजे दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से बड़ा तालाव के समीप का पूरा इलाका थर्रा उठा। बताया गया है कि गोलीबारी की यह घटना जमीन विवाद के कारण हुई।

दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक युवक को भी गोली लगी है। उसे आननफानन में रिम्‍स ले जाया गया है। इधर, देर रात हुई इस घटना के बाद लोगों की भीड़ घटनास्‍थल पहुंची। पहले लोगों ने मामला शांत कराने की कोशिश की। युवक को गोली लगने के बाद लोगों का गुस्‍सा भड़क उठा।

रात में ही दर्जनों लोग कोतवाली थाना पहुंच गए और नाइट डयूटी पर तैनात डीएसपी और थाना प्रभारी ने भी उग्र लोगों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन लोग उनके सामने ही एक दूसरे से हाथापाई करने लगे। पुलिस ने धैर्य का परिचय देकर मामल शांत कराया लेकिन रात 2.50 बजे तक भीड़ थाने से हटने को तैयार नहीं थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।