Move to Jagran APP

बन्ना गुप्ता ने फिर दिखाई दरियादिली, सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को खुद उठाकर अपनी जिप्सी से भिजवाया अस्पताल

Health Minister Banna Gupta स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उन्‍होंने सड़क हादसे में घायल एक व्‍यक्ति को न केवल खुद उठाया बल्कि उसे अपनी जिप्‍सी से अस्‍पताल भी पहुंचाया। हालांकि यह कोई पहली दफा नहीं है बल्कि इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Mon, 09 Oct 2023 12:14 PM (IST)Updated: Mon, 09 Oct 2023 12:14 PM (IST)
स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने घायल व्‍यक्ति की मदद की।

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand News: एक बार फिर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मानवता की मिसाल पेश की है। सोमवार को बहरगोड़ा से जमशेदपुर आने के क्रम में उन्होंने देखा कि सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है। उन्होंने संवेदना का परिचय देते हुए अपना काफिला रुकवाया और स्वयं अपने हाथ से घायल व्यक्ति को अपने स्कॉट वाहन के जिप्सी के माध्यम से जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भिजवाया।

इमरजेंसी अलर्ट कर घायल को किया रवाना

उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों को भी साथ भेजा और वायरलेस पर इमरजेंसी अलर्ट करवा कर घायल को रवाना किया। इस बीच उन्होंने एमजीएम अधीक्षक को फोन पर सूचना देते हुए हर परिस्थिति के लिए तैयारी करने का निर्देश दिया‌।

यह भी पढ़ें: 'तुम्‍हारे साथ सोना है...' प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्‍लील मैसेज, पकड़े जाने पर कहा- गलती मेरी नहीं शराब की है

लोग कर रहे हैं मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता की तारीफ

उपस्थित लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के इस मानवीय संवेदना की खूब तारीफ की। लोग कह रहे थे कि जन प्रतिनिधि बन्ना गुप्ता जैसा संवेदनशील हो जाये, तो जनता के समस्याओं का समाधान होता रहेगा।

इससे पहले भी कई दफा कर चुके हैं मदद

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी बेड़ो में एक सड़क दुर्घटना में घायल को उन्होंने रांची रिम्स भिजवाया था, जिससे उसकी जान बच गई थी। इससे पहले चांडिल और लोहरदगा में भी गुजरने के क्रम में उन्होंने काफिला रुकवा कर घायलों की मदद की थी।

यह भी पढ़ें: Hazaribagh News: हजारीबाग में हंगामा- मुसलमानों ने किया धर्म सभा से लौट रहे विहिप कार्यकर्ताओं पर हमला, कई हुए घायल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.