Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand Accident: रांची में दो वाहनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, बाइक सवार दो युवकों की मौत; कार के उड़े परखच्चे

राजधानी रांची के तुपुदाना में दो गाड़ियों के जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दौरान दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गए। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के भी परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। घटना रविवार की सुबह 11 बजे की है।

By Sanjay Kumar Sahu Edited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 24 Dec 2023 03:21 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Accident: रांची में दो वाहनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, बाइक सवार दो युवकों की मौत

जागरण संवाददाता, तुपुदाना। रांची के तुपुदाना इलाके में रविवार की सुबह 11 बजे बाइक सवार तीन युवकों को विपरीत दिशा से आ रही कार के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को रिम्स भेज है। रिम्स में मृतक के परिजन भी पहुंच चुके हैं। मृतकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। वहीं, घायल युवक का इलाज जारी है।

तेज रफ्तार से प्रतिदिन हो रही दुर्घटनाएं

बता दें कि इस इलाके में दसमाइल से हजाम रोड जानलेवा बन चुका है। हर दिन इस रोड पर पर्यटकों की गाड़ियों के आवागमन से रोड व्यस्त रहता है। रविवार सुबह से ही पर्यटकों की हजारों गाड़ियां इस रोड से होकर वाटर पार्क दशम फॉल डैम में पिकनिक मनाने के लिए रोड से होकर जाती है। गाड़ियों के तेज रफ्तार एवं बाइक सवार युवकों के तेज रफ्तार से प्रतिदिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

स्थानीय लोगों की जानकारी के अनुसार अंबा टोली गांव निवासी इग्नेस, पास्कल एवं चिटिर गांव निवासी राज बाइक से हजाम की ओर से जा रहे थे। वहीं, दसमाइल की ओर से कार आ रही थी। अलीपुर के पास टर्निंग में दोनों वाहनों में जबरदस्त टक्कर हो गई।

1 महीने में दुर्घटनाओं में अबतक 4 लोगों की मौत

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए, जिससे बाइक सवार दो युवकों इग्नेश एवं राज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, पास्कल को गंभीर स्थिति में पुलिस ने इलाज के लिए रिम्स भेजा है, जहां उसकी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। कार सवार लोगों को हल्की चोट आई है। कार चला रहे युवक की कार के बैलून खुलने से जान बच गई।

स्थानीय युवकों ने पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आई है और सड़क से जाम हटवाया गया है। दसमाइल से हजाम रोड में प्रतिदिन हो रही है। एक महीने में दर्जनों सड़क दुर्घटनाओं में अबतक चार लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: जाली मार्कशीट का मास्टरमाइंड चचेरे भाई के साथ गिरफ्तार, इदौर पुलिस ने रांची से धर दबोचा; बिहार के रहने वाले हैं आरोपित

ये भी पढ़ें: दोस्तों संग बर्थडे मना रहा था 6th क्लास का छात्र, विवाद हुआ तो साथी ने ही सीने में घोंप दी छुरी; अस्पताल में मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर