Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कपड़े खरीदने को लेकर उलझे पति-पत्नी, दुधमुंहा बच्चे के साथ खाया जहर; तीनों की मौत

Jharkhand News कपड़े खरीदने को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने अपनी जान दे दी। हालांकि इस बीच एक मासूम की भी जान चली गयी जो एक माह पहले ही इस दुनिया में आया था । पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। डिटेल जानने के लिए खबर पढ़िये।

By Ketan Anand Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 29 Dec 2023 12:10 PM (IST)
Hero Image
कपड़े खरीदने को लेकर उलझे पति-पत्नी, दुधमुंहा बच्चे के साथ खाया जहर; तीनों की मौत

सवांद सूत्र, नौडीहा बाजार (पलामू)। घरेलू झगड़े में जहर खाने से पति- पत्नी व एक माह के मासूम बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। घटना नौडीहा बाजार प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नामूदाग पंचायत तेलियाडीह गांव की है।

जानकारी के अनुसार, तेलियाडीह निवासी भोला भुईयां के घर में ही उसकी 22 वर्षीया पुत्री सविता देवी व दामाद 26 वर्षीय योगेंद्र भुईया रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार योगेंद्र शराब पी कर अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा करता था।

गुरूवार की सुबह लगभग आठ बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो ग्रामीणों ने लकड़ी का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। यहां सविता व उसके एक माह का पुत्र को मृत पाया। योगेंद्र को बेहोशी की स्थिति में मेदिनीनगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया। वहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

आपसी विवाद में खाया जहर

नामूदाग पंचायत समिति सदस्य अनरवा देवी ने बताया कि ग्रामीण बेहतर इलाज के लिए योगेंद्र को जिला मुख्यालय ले गए थे। लक्ष्मीपुर पंचायत मुखिया हेमंती देवी ने बताया कि योगेंद्र भुईयां पिता सहदेव भुईया का घर ग्राम मांडर (बटाने ड्रैम के पास) लक्ष्मीपुर पंचायत में पड़ता है।

वह वर्तमान में अपने ससुराल में ही रह रहा था। थाना प्रभारी अमन कुमार ने बताया कि कपड़ा खरीदने को लेकर दो-चार दिन से पति व पत्नी के बीच आपस में झगड़ा हो रहा था। सविता देवी रात में अपनी मां के साथ खाना खाकर सोने गई थी । इसके बाद सुबह में मां व बच्चे का शव बरामद किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें -

चार साल में हेमंत सरकार ने कितनी बदली शिक्षा व्यवस्था? ये तीन योजनाएं हैं शानदार, ब्रिटेन-आयरलैंड तक पढ़ने जा रहे बच्चे

Jharkhand News: लाभुकों के बीच बंटने से पहले ही चना-दाल हो जाएगी एक्सपायर, वेबसाइट से सामने आया बड़ा झोल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर