Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG 4th Test: स्‍टेडियम में खिलाड़ियों के हर एक कदम पर होगी पैनी नजर, 40 कैमरों से होगा मैच का कवरेज

IND vs ENG 4th Test इंडिया वर्सेज इंग्‍लैंड टेस्‍ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में 23 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। इसे लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। अधिकतर खिलाड़ी भी कल तक शहर में पहुंच जाएंगे। इस दौरान कुल 40 कैमरों से मैच का कवरेज होगा। स्टेडियम में 40 प्वाइंट तय किए हैं जहां कैमरे लगाए जाएंगे।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 19 Feb 2024 10:27 AM (IST)
Hero Image
भारत व इंग्लैंड के बीच मैच 23 फरवरी से रांची के जेएससीए स्टेडियम में शुरू।

जासं, रांची। भारत व इंग्लैंड के बीच 23 फरवरी से रांची के जेएससीए स्टेडियम में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट मैच की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। जेएससीए स्टेडियम में पहली बार मैच के कवरेज के लिए 35 से 40 कैमरों का इस्तेमाल किया जाएगा। रविवार को प्रसारण करने वाले कंपनी के प्रतिनिधियों ने स्टेडियम में 40 प्वाइंट तय किए हैं, जहां कैमरे लगाए जाएंगे।

20 फरवरी तक खिलाड़ी पहुंच जाएंगे रांची

स्पाइडर व काटविल कैमरे के अलावा कुछ अन्य नई तकनीक के कैमरों का इस बार इस्तेमाल किया जाएगा। मैच के लिए भारत व इंग्लैंड टीम के ज्यादातर खिलाड़ी 20 फरवरी को रांची पहुंच जाएंगे। कुछ भारतीय खिलाड़ी 21 को पहुंचेंगे। दोनों टीमें 21 व 22 को अभ्यास करेंगी।

कल से शुरू होगी टिकटों की बिक्री

मैच के लिए मंगलवार 20 फरवरी से टिकटों की बिक्री शुरू हो जाएगी। इस बार टिकटों की कीमत 250 रुपये से शुरू है। हालांकि टिकटों को लेकर दर्शकों में उतना क्रेज नहीं दिख रहा है। ऑनलाइन टिकटों की बिक्री दो दिनों पहले ही शुरू हो गई थी, लेकिन इसके प्रति लोगों ने रुचि नहीं दिखाई।

22 को पहुंचेंगे कमेंट्रेटर

चौथे टेस्ट मैच के लिए कमेंट्रेटर 22 फरवरी को रांची पहुंचेंगे। अनिल कुंबले, पार्थिव पटेल, आकाश चोपड़ा, आरपी सिंह व ओवेस शाह हिंदी में और सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री, संजय मांजरेकर, ग्राहम स्वान, दिनेश कार्तिक, दीप दासगुप्ता, निकोलस नाइट अंग्रेजी में कमेंट्री करेंगे।

यह भी पढ़ें: Ranchi के नगड़ी में नहीं थम रही हिंसा, फिर रात के अंधेरे में पथराव के साथ चली ताबड़तोड़ गोलियां; आज पुलिस करेगी फ्लैग मार्च

यह भी पढ़ें: Indian Railway: रेलवे से जुड़ी शिकायतें अब चुटकियों में होंगी दूर, अपनाया गया खास तरीका; तुरंत होगा एक्शन