Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

I.N.D.I.A Meeting : इंडी गठबंधन की बैठक में सीट शेयरिंग रहा मुख्य मुद्दा, PM उम्मीदवारी को लेकर भी हुई चर्चा

INDI Alliance Meeting इंडी गठबंधन की मंगलवार को हुई चौथी बैठक में सीट शेयरिंग मुख्य मुद्दा रहा। इसके साथ ही पीएम उम्मीदवारी को लेकर भी चर्चा हुई। इस बैठक के खत्म होने के बाद सबसे पहली प्रतिक्रिया झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) की सांसद महुआ माजी ने दी है। उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि बैठक में सीट शेयरिंग पर बात हुई।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuUpdated: Tue, 19 Dec 2023 06:54 PM (IST)
Hero Image
I.N.D.I.A Meeting : इंडी गठबंधन की बैठक में सीट शेयरिंग रहा मुख्य मुद्दा, PM उम्मीदवारी को लेकर भी हुई चर्चा

एएनआई, नई दिल्ली/रांची। इंडी गठबंधन की मंगलवार को हुई बैठक में सीट शेयरिंग मुख्य मुद्दा रहा। इसके साथ ही पीएम उम्मीदवारी को लेकर भी चर्चा हुई। इस बैठक के खत्म होने के बाद सबसे पहली प्रतिक्रिया देते हुए जेएमएम की महुआ माजी ने यह बात कही।

महुआ ने कहा कि कुछ नेताओं ने 1 जनवरी से पहले सीट शेयरिंग पर स्थिति साफ करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस दौरान प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा, इसे लेकर भी चर्चा हुई।

हालांकि, अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सभी दलों के नेताओं का कहना था कि प्रधानमंत्री उम्मीदवार को एलान चुनाव जीतने के बाद किया जाना चाहिए।

महुआ माजी।

चुनावी रैलियां मिलकर करेंगे

महुआ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शेट शेयरिंग को लेकर मुख्य रूप से बातें हुई हैं। कुछ लोग चाह रहे थे कि जनवरी से पहले शीट शेयरिंग हो जाए ताकि लोग तैयारी कर सकें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भी चर्चा हुई है, लेकिन कोई फाइनल डिसीजन अभी नहीं हुआ है। अभी कोई नाम तय नहीं हुआ है।

अभी खाली प्रस्ताव (प्रपोजल) आए हैं। मतलब प्रपोजल नहीं, वो सब मिल बैठकर बाद में होगा। चुनाव जीतने के बाद होगा, ऐसा सब लोगों ने कहा।

चुनाव में जनता के लिए काम करना है और संसद में जिस तरह से सांसदों को निलंबित किया गया है, उस पर भी फोकस होना चाहिए। ऐसी बातें भी सामने आ रही थीं। चुनावी रैलियां मिलकर करना है।

यह भी पढ़ें

INDI Alliance Meeting: 'बस 20 दिन और...', मनोज झा ने बताया I.N.D.I.A की मीटिंग में क्‍या हुआ; देखें वीडियो

Opposition MP Suspension : विपक्षी सांसदों के निलंबन से बिहार के नेता नाखुश, ललन सिंह ने दाग दिए तीखे सवाल

JDU-RJD के बीच मधेपुरा लोकसभा सीट पर होगी 'माथापच्ची', शरद यादव के बेटे ताल ठोकने के लिए तैयार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर