Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्रिकेट की दीवानगी तो देखिए! ऑस्ट्रेलिया से मैच देखने आई 'सुपरफैन', रोहित-विराट को लेकर कही बड़ी बात

रांची में 23 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा क्रिकेट टेस्‍ट मैच होना है। इसे लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। देश-विदेश से प्रशंसकों का शहर में आने का क्रम लगातार बना हुआ है। आस्ट्रेलिया से शेरेन जैक्शन भी मैच देखने रांची पहुंची हुई हैं। शेरेन कहती हैं कि वह क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन है और इंग्‍लैंड को सपोर्ट करने के लिए यहां आई है।

By Vikash Kumar Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 22 Feb 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
आस्ट्रेलिया से शेरेन जैक्शन रांची मैच देखने के लिए पहुंचे।

जासं, रांची। भारत व इंग्लैंड के बीच होने वाले चौथे टेस्ट मैच की तैयारी पूरी हो चुकी है। देश-विदेश से टेस्ट मैच का टिकट लेने खेल प्रेमी स्टेडियम पहुंच रहे हैं। बुधवार को आस्ट्रेलिया से शेरेन जैक्शन रांची पहुंची। शेरेन अपने पूरे परिवार को साथ इंग्लैंड टीम को सपोर्ट करने रांची पहुंची।

क्रिकेटी की दीवानी हैं शेरेन

शेरेन जैक्शन का कहना है कि वह इंग्लैंड की रहने वाली है और वर्तमान में आस्ट्रेलिया में अपने पति के साथ रहती हैं। वह क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन हैं। जहां भी इंग्लैंड टीम का मैच होता है वह वहां जरूर देखने पहुंचती हैं।

इसके साथ ही शेरेन का कहना है कि भारतीय खिलाड़ियों में भी वह रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित अन्य खिलाड़ियों को पसंद करती हैं। पूरे पांच दिन परिवार के साथ टेस्ट मैच देखने का प्लान है। इसके लिए टिकट भी ले लिया है।

ऑफलाइन से ऑनलाइन टिकटों की अधिक बिक्री

इधर, रांचीवासियों में भी क्रिकेट को लेकर उत्साह है। लेकिन प्रशंसक ऑफलाइन के बजाए ऑनलाइन ही टिकट कटा रहे हैं। बुधवार को भी स्टेडियम के बाहर चार काउंटर पर भी टिकटों की बिक्री हुई।

लेकिन काउंटर पर दिनभर गिन-चुने ही लोग दिखे। छोटे-छोटे समूह में लोग आ रहे हैं और टिकट लेकर जा रहे हैं। काउंटर पर खास भीड़ नहीं उमड़ रही है।

बता दें कि पश्चिमी गेट पर बने टिकट काउंटर पर 20 से 22 फरवरी तक सुबह 9.30 बजे से दोपहर 1 बजे तक और दोपहर 2 बजे से शाम 4.30 बजे तक उपलब्ध है। जिसमें चार काउंटरों को चालू किया गया है।

23 से 27 फरवरी तक मैच के दौरान भी प्रशंसक टिकट ले सकते हैं। इस दौरान टिकटों की खरीद के एक काउंटर चालू होगा। एक व्यक्ति अधिकतम 6 टिकट खरीद सकता है। काउंटर से टिकट लेते समय उसी व्यक्ति का फोटो पहचान पत्र जरूरी है।

सड़क का हो रहा रंग-रोगन, सुरक्षा को लेकर जवान तैनात

स्टेडियम की ओर आने-जाने वाली सड़क को रंग रोगन कर खूबसूरत बनाया जा रहा है। इसके साथ सुरक्षा के मद्देनजर जवानों की भी प्रतिनियुक्ति कर दी गई है। स्टेडियम के बाहर काउंटर पर बैरिकेडिंग कर दी गई है।

जेएससीए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत-इंग्लैड की टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेलेगी। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत 2-1 मुकाबला आगे है। चौथा टेस्ट मैच रांची में 23 से 27 फरवरी को जेएससीए में खेला जाएगा। 28 फरवरी को दोनों टीमें रांची से धर्मशाला के लिए रवाना हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: हर दूसरे नंबर पर आ रहा यह डरावना कॉल... IND vs ENG के बीच टेस्‍ट मैच न देखने की दी जा रही नसीहत; शहर में डर का माहौल

यह भी पढ़ें: Train Route Change : धनबाद से जाने वाले यात्री ध्यान दें, कल से कई ट्रेनों का बदल जाएगा रूट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर