Move to Jagran APP

ट्रेन में चोटिल महिला यात्री 4 घंटे तक दर्द से थी परेशान, जानिए फिर क्या हुआ

08309 संबलपुर-जम्मूतवी स्पेशल एक्सप्रेस में एक महिला यात्री ट्रेन में चढ़ते वक़्त चोटिल हो गयी थी। उसे यह चोट संबलपुर में ट्रेन पकड़ने के दौरान लगी थी। लेकिन 4 घंटे तक ट्रेन में इलाज नहीं होने के कारण दर्द से परेशान थी।

By Vikram GiriEdited By: Updated: Tue, 17 Aug 2021 09:43 AM (IST)
Hero Image
ट्रेन में चोटिल महिला यात्री 4 घंटे तक दर्द से थी परेशान। जागरण

रांची, जासं । 08309 संबलपुर-जम्मूतवी स्पेशल एक्सप्रेस में एक महिला यात्री ट्रेन में चढ़ते वक़्त चोटिल हो गयी थी। उसे यह चोट संबलपुर में ट्रेन पकड़ने के दौरान लगी थी। लेकिन 4 घंटे तक ट्रेन में इलाज नहीं होने के कारण दर्द से परेशान थी। जब ट्रेन हटिया स्टेशन पर पहुंची तो वहां आरपीएफ ने देखा कि महिला यात्री चोटिल है और तत्काल फर्स्ट एड की जरूरत है। तब तक ट्रेन हटिया स्टेशन से खुल गई। आरपीएफ जवान ने तत्परता दिखाते हुए रांची रेलवे स्टेशन को सूचित किया। ट्रेन स्टेशन पर पहुंचते ही चिकित्सकों द्वारा मलहम पट्टी की गई। और उसे दर्द की दवा भी दी गई। तब जाकर महिला को कुछ दर्द से राहत मिली।

नाबालिग का किया गया रेस्क्यू

रांची रेलवे स्टेशन पर राउंड के दौरान आरपीएफ की नन्हे फरिश्ते टीम द्वारा एक नाबालिग लड़की का रेस्क्यू किया गया। एलएसआई सुनीता तिर्की और एलसीटी मोहिनी साहू ने एक नाबालिग को देखा कि करीब 13.30 बजे प्लेटफॉर्म नंबर दो पर लड़की संदिग्ध तरीके से अकेली घूम रही थी, पूछने पर बताया कि कि वह भरनो, जिला गुमला की रहने वाली है। जो बिना बताए अपने घर से भाग गई थी। फिलहाल लड़की को चाइल्डलाइन को सौंप दिया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।