Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

International Tennis Cricket 2022: भारत को जीत दिलाने वाला रामगढ़ का राहुल सिंह, 25 को लौटेगा चितरपुर

International Tennis Cricket 2022 कंबोडिया के पनोमा में आयोजित अंडर-25 के इंटरनेशनल टेनिस क्रिकेट सीरीज-2022 में भारत को जीत दिलाने वाला झारखंड के रामगढ़ जिले का राहुल सिंह 25 अगस्त को अपने घर चितरपुर लौटेगा। घर पर स्वागत की तैयारी की जा रही है।

By Sanjay KumarEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 11:45 AM (IST)
Hero Image
International Tennis Cricket 2022: भारत को जीत दिलाने वाला रामगढ़ का राहुल सिंह, 25 को लौटेगा चितरपुर।

रजरप्पा(रामगढ़), संसू। International Tennis Cricket 2022 कंबोडिया के पनोमा में आयोजित अंडर-25 के इंटरनेशनल टेनिस क्रिकेट सीरीज-2022 में चितरपुर स्थित सोढ़ के राहुल सिंह उर्फ नरोत्तम ने बेहतर प्रदर्शन के बदौलत फाइनल मैच में कंबोडिया को हराकर भारत को जीत दिलाई। अंडर-25 क्रिकेट में चितरपुर के खिलाड़ी ने कंबोडिया के सरजमीं पर कंबोडिया को धूल चटाकर भारत का नाम रौशन किया है।

इस बेहतर प्रदर्शन के बाद राहुल 25 अगस्त को वतन वापसी के बाद अपने घर रामगढ़ जिला स्थित चितरपुर लौटेगा। राहुल के इस प्रदर्शन से स्थानीय खेल प्रेमी काफी उत्साहित है। राहुल के घर लौटने को लेकर स्वागत की तैयारी की जा रही है।

राहुल के पिता पुष्यमित्र सिंह ने बताया कि मथुरा (उत्तर प्रदेश) में आयोजित राष्ट्रीय चयन शिविर के दौरान अच्छे प्रदर्शन के आधार पर राहुल का चयन किया गया था। उन्होंने बताया कि राहुल का रूचि शुरू से ही क्रिकेट में रहा है। वह बचपन से ही क्रिकेट खेलता रहा है। हम लोगों को उम्मीद नहीं थी कि वह एक दिन विदेशी धरती पर बेहतर प्रदर्शन कर जीत दर्ज करेगा। राहुल की इच्छा है कि वह एक दिन टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेले।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें