Move to Jagran APP

Jharkhand News: झारखंड की मंत्री दीपिका पांडेय सिंह का फिसला पैर, बाएं हाथ में आया फ्रैक्चर

MLA Dipika Pandey Singh Accident झारखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं विधायक दीपिका पांडेय सिंह शनिवार को घर में पैर फिसलने के कारण घायल हो गईं। उनके बाए हाथ में फ्रैक्चर आया है। बता दें कि महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह संताल परगना की पहली महिला मंत्री हैं जिन्होंने हाल ही में हुए हेमंत सरकार की कैबिनेट के विस्तार में मंत्री पद की शपथ ली।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sat, 20 Jul 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
कैबिनेट मंत्री दीपिका पांडेय सिंह सड़क हादसे में हुईं घायल (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं विधायक दीपिका पांडेय (Dipika Pandey Singh) सिंह झारखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं विधायक दीपिका पांडेय सिंह का शुक्रवार की रात 11 बजे घर में पैर फिसलने से बाएं हाथ के कोहनी में फ्रैक्चर हो गया।

रात्रि 11.30 बजे उन्हें पारस अस्पताल, एचईसी ले जाया गया, वहां प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद शनिवार की सुबह राम प्यारी आर्थों हा​स्पिटल में हाथ का प्लास्टर किया गया।

महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह संताल परगना की पहली महिला मंत्री हैं, जिन्होंने हाल ही में हुए हेमंत सरकार की कैबिनेट के विस्तार में मंत्री पद की शपथ ली।

बता दें कि साल 2019 में महागामा विधानसभा सीट से भाजपा के कद्दावर नेता अशोक भगत को 12 हजार से अधिक वोटों से हरा कर पहली बार दीपिका पांडेय सिंह विधायक बनी।

वहीं, इस साल हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें गोड्डा सीट से टिकट दिया लेकिन विरोध होने पर कांग्रेस ने यहां उम्मीदवार बदल दिया था। 

ये भी पढ़ें-

Jharkhand Accident News: गढ़वा में सड़क हादसा! तेज रफ्तार पिकअप ने ऑटो को मारी टक्कर, 2 बच्चों की मौत; कई घायल

Pune Road Accident: महाराष्ट्र के पुणे में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने श्मशान से आ रहे लोगों को कुचला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।