Move to Jagran APP

Jharkhand: कुख्यात को प्रणाम नहीं किया तो मार दी गोली, आरोपी को एक मामले में आजीवन कारावास की मिल चुकी है सजा

Jharkhand Crime News रांची के पंडरा थाना की पुलिस ने युवक मनीष कुमार को गोली मारने के मामले में शनिवार को छह आरोपियों को पकड़ा। घटना का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। मनीष ने बिट्टू को प्रणाम नहीं किया था। इस बात पर उसे गुस्सा आया और उसने गोली मारकर मनीष को जख्मी कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaPublished: Sun, 01 Oct 2023 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 01 Oct 2023 11:02 AM (IST)
कुख्यात को प्रणाम नहीं किया तो मार दी गोली। फोटो जागरण

 जागरण संवाददाता, रांची। Jharkhand Crime News : पंडरा थाना की पुलिस (Jharkhand police) ने युवक मनीष कुमार को गोली मारने के मामले में शनिवार को छह आरोपियों जिनमें आकाश कुमार, कुमार अनुराग, मनीष कुमार, विपिन कुमार, वरुण देव और आशीष आनंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि कांड का मुख्य आरोपित बिट्टू पांडे (Bittu Pandey) फरार है।

बिट्टू ने ही मनीष को गोली मारी थी। उन्होंने बताया कि बीते मंगलवार की रात पंडरा इलाके की एक जगह पर बिट्टू अपने साथियों के साथ सिगरेट पी रहा था।

दबंग को प्रणाम नहीं किया तो मारी दी गोली

वहीं पर मनीष कुमार भी बैठकर सिगरेट पी रहा था। इसी दौरान बिट्टू (Bittu Pandey) ने मनीष को अपने पास बुलाया और कहा कि उसने प्रणाम क्यों नहीं किया। मनीष ने प्रणाम करने का कारण पूछा तो बिट्टू गुस्से में आ गया।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime News: मामा-भांजा गैंग पर एक साथ नकेल कस रही पुलिस, दागियों की बनी सूची; कुछ सफेदपोश भी रडार पर

इसके बाद बिट्टू ने मनीष कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया। पुलिस (Jharkhand police) बिट्टू की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि बिट्टू अपने घर से फरार है। वहीं मनीष कुमार रिम्स में भर्ती है। डाक्टरों के अनुसार उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

अपहरण मामले में मिल चुकी है आजीवन कारावास की सजा

बिट्टू (Bittu Pandey) को अपहरण मामले में मिली थी आजीवन कारावास की सजा पुलिस का कहना है कि आरोपित बिट्टू वर्ष 2017 में एक व्यक्ति के अपहरण (Jharkhand Crime) करने के आरोप में जेल गया था। इस मामले में आरोपित बिट्टू को आजीवन कारावास की सजा मिली थी।

जेल में अच्छे आचरण की वजह से चार माह पहले वह जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद वह पूरे इलाके में धौंस जमाने की कोशिश कर रहा था।

हर तरफ लोगों के साथ विवाद कर रहा था। छोटी-छोटी बातों पर लड़ पड़ता था। बिट्टू अपने दोस्तों से कहता था कि पंडरा इलाके के लोगों के मन में उसके नाम का डर होना चाहिए। वह इलाके में वर्चस्व कायम करना चाह रहा था। इस वजह से वह कई लोगों के साथ मारपीट ( Jharkhand Crime ) कर चुका था।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime: तस्करों के खिलाफ ATS का एक्शन, 5 किलो अफीम के साथ तीन गिरफ्तार; कई जिलों में फैला नेटवर्क


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.