Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JDLCCE 2023 Dates: बदला गया केंद्र, 28 सितंबर की दोनों पालियों की परीक्षा रद्द; अब दोबारा इस तारीख को एग्जाम

JDLCCE 2023 Recruitment Dates झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने सूचना जारी कर कहा है कि 19 एवं 20 अक्टूबर को शिवा इंफोटेक में होने वाले झारखंड डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा अब दूसरे केंद्र में होगी। दरअसस 28 सितंबर को हुई परीक्षा में पुर्जा पकड़ा गया था जिसके बाद यह फैसला लिया गया है। वहीं 28 सितंबर को परीक्षा दोबारा 18 अक्टूबर को दूसरे केंद्र पर आयोजित की जाएगी।

By Neeraj AmbasthaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 14 Oct 2023 10:01 AM (IST)
Hero Image
Jharkhand JDLCCE 2023: बदला गया केंद्र, 28 सितंबर की दोनों पालियों की परीक्षा रद्द; अब दोबारा इस तारीख को एग्जाम

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand Diploma Level Exam Cancel: झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने 19 एवं 20 अक्टूबर को रांची के शिवा इंफोटेक में होने वाली झारखंड डिप्लोमा स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 का केंद्र बदल दिया है। अब यह परीक्षा दूसरे केंद्रों पर होगी। 28 सितंबर को इस केंद्र पर हुई परीक्षा के लिए पुर्जा पकड़े जाने के बाद आयोग ने यह निर्णय लिया।

आयोग ने इस संबंध में शुक्रवार को सूचना जारी कर दी। आयोग के अनुसार, इस केंद्र पर होने वाली परीक्षा निर्धारित तिथि को ही दूसरे केंद्रों पर होगी। अभ्यर्थियों को इसके लिए संशोधित प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। आयोग ने इसे लेकर लिंक जारी कर दिया है।

अभ्यर्थियों की फिर से दूसरे केंद्र पर होगी परीक्षा

इधर, आयोग ने 28 सितंबर को शिवा इंफोटेक केंद्र पर दोनों पालियों (प्रथम पत्र एवं द्वितीय पत्र) की हुई परीक्षा रद्द होने के बाद उस परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों की फिर से परीक्षा लेने का निर्णय लिया है। यह परीक्षा 18 अक्टूबर को दूसरे केंद्र पर आयोजित की जाएगी।

28 सितंबर को परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थी ही 18 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा में सम्मिलित हो सकेंगे। ये अभ्यर्थी परीक्षा में भाग लेने के लिए अपना प्रवेश पत्र आयोग द्वारा वेबसाइट पर जारी लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

दोनों पालियों की परीक्षा हुई रद्द

बता दें कि आयोग ने इस केंद्र पर 28 सितंबर को दोनों पालियों (प्रथम पत्र एवं द्वितीय पत्र) की हुई परीक्षा को रद्द कर दिया है। आयोग ने अपरिहार्य कारण बताते हुए उक्त केंद्र पर हुई परीक्षा को रद्द किया। हालांकि बताया जाता है कि उक्त केंद्र पर हुई परीक्षा में एक अभ्यर्थी के पास पुर्जा पकड़ा गया था, जिसके बाद आयोग ने उक्त केंद्र पर हुई परीक्षा को रद्द करने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें -

Firing in Rajdhani Express: नशे में धुत रिटायर्ड जवान ने ट्रेन में की थी फायरिंग, मेडिकल जांच में हुई पुष्टि

Jharkhand News: SC-ST विद्यार्थियों को मिलेगी साइकिल की राशि, सामान्य श्रेणी के छात्रों को करना होगा इंतजार