Move to Jagran APP

Jharkhand Politics: मिथिलेश ठाकुर ने कहा- हेमंत सरकार को कोई खतरा नहीं, 51 विधायक हैं एकजुट

Jharkhand Political News झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि हेमंत सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार के समर्थक सभी 51 विधायक एकजुट है। मिथिलेश ठाकुर चतरा के मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे थे।

By Sanjay KumarEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 01:26 PM (IST)
Hero Image
Jharkhand Political News: मिथिलेश ठाकुर ने कहा- हेमंत सरकार को कोई खतरा नहीं।
इटखोरी (चतरा), संस। Jharkhand Political News: झारखंड की हेमंत सरकार को कोई खतरा नहीं है। सरकार के समर्थक सभी 51 विधायक एकजुट है। सरकार समर्थित विधायकों को कोई तोड़ नहीं सकता है। यह बात मंगलवार को चतरा जिला के प्रभारी मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने इटखोरी में कहीं। चतरा जिले के प्रभारी मंत्री यहां के ऐतिहासिक मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करने आए थे।

उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार जनता के हित में काम कर रहीं हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सोच है कि झारखंड के गरीब लोगों को सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ मिले। सरकार भी इसी दिशा में काम कर रहीं हैं।

सुखाड़ की चर्चा करते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि चतरा समेत राज्य का अधिकांश हिस्सा भयंकर सुखाड़ की चपेट में है। सुखाड़ की स्थिति को देखते हुए सरकार कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने वाली है। जिला में होने वाली बीस सूत्री की बैठक में भी सुखाड़ को लेकर ठोस कदम उठाया जाएगा।

इससे पूर्व प्रभारी मंत्री ने पूरे विधि विधान के साथ मां भद्रकाली, पंचमुखी हनुमान, शनिदेव महाराज तथा सहस्र शिवलिंग महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की। मंदिर के पुजारियों ने आशीर्वाद से रूप जिले के प्रभारी मंत्री को माता की चुनरी भेंट की।

पूजा के पश्चात मंदिर के कार्यालय कक्ष में अनुमंडल पदाधिकारी सह मां भद्रकाली मंदिर प्रबंधन समिति के अध्यक्ष मुमताज अंसारी, अंचल अधिकारी रामविनय शर्मा तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी अन्वेषा ओना ने प्रभारी मंत्री को मां भद्रकाली की तस्वीर वाला मोमेंटो भेंट किया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।