Move to Jagran APP

Jharkhand Exit Poll: एग्जिट पोल में दिखी भाजपा की आंधी, पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का दावा- हमें मिला है अपार जनसमर्थन

Jharkhand Lok Sabha Elections 2024 Exit Poll लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनाव खत्म होने के बाद एग्जिट पोल के अनुमान जारी कर दिए गए हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक झारखंड में भाजपा को बड़ी जीत मिलने वाली है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दावा किया कि पूरे देश और झारखंड में भी इंडी गठबंधन को अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

By Ashish Jha Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 01 Jun 2024 10:04 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 10:04 PM (IST)
एग्जिट पोल में इंडी गठबंधन की करारी हार। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रांची। Jharkhand Lok Sabha Elections 2024 Exit Poll लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान खत्म होने के साथ ही, एग्जिट पोल के नतीजे जारी हो गए हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक, झारखंड में भाजपा की लहर चली है। सभी एग्जिट पोल में भाजपा को बड़ी जीत मिलने की संभावना जताई जा रही है।

इस बीच कांग्रेस ने दावा किया है कि झारखंड के साथ-साथ पूरे देश से भाजपा की विदाई हो रही है। तीन लोकसभा क्षेत्रों राजमहल, दुमका और गोड्डा में चुनाव संपन्न होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने दावा किया कि मोदी के 10 साल का अन्यान्य काल में आम जनता महंगाई-बेरोजगारी से काफी त्रस्त हो चुकी है।

पीएम पर चंद उद्योगपतियों के लिए काम करने का आरोप

राजेश ठाकुर ने सरकार पर सिर्फ चंद उद्योगपतियों के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने दस साल के कार्यकाल की रिपोर्ट न देते हुए प्रत्येक चरण को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश की। जनता जाग चुकी है कि देश को ऐसी सरकार की जरूरत है जनता की बुनियादी मुद्दे की बात करें और काम करें और हर वर्ग हर जाति धर्म को साथ लेकर चलें।

किया दावा- मिला है अपार जनसमर्थन

ठाकुर ने कहा कि जनता समझ गई है कि इंडी गठबंधन ही जनता की मूलभूत सुविधाओं और देश के संविधान, हर वर्ग की रक्षा कर सकती है। इसलिए पूरे देश और झारखंड में भी इंडी गठबंधन को अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

कहा- आखिरी चरण ने ठोंकी आखिरी कील

राजेश ठाकुर ने कहा कि शनिवार को अंतिम चरण के मतदान में दुमका, राजमहल और गोड्डा में भाजपा के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम जनता ने किया है। इस प्रकार के परिणाम अन्य राज्यों से भी आ रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि आगामी 4 जून को मोदी जी की विदाई तय है और इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत मिलेगा। अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि मोदी के 10 साल का अन्यान्य काल में आम जनता त्रस्त हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Exit Poll Result 2024 LIVE: झारखंड में भाजपा की आंधी! हर एग्जिट पोल में रिकॉर्डतोड़ जीत का अनुमान

Jharkhand Exit Poll Result 2024: झारखंड में भाजपा का दबदबा कायम, रिकॉर्ड इतनी सीटों पर जीत का अनुमान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.